Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Marriage: देखे थे हसीन सपने पर मिले हजारों जख्म, इन एक्ट्रेस के लिए ख्वाब ही रह गया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को पाना

Actresses Failed Marriage: शादी हर लड़की का हसीन ख्वाब होता है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी दिल लगाया और फिर प्यार पर सब कुछ न्योछावर कर दिया. लेकिन बदले में मिला तो सिर्फ सितम, सितमगर और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का अधूरा सा ख्वाब.

मोहसिन खान से की थी शादी

1/5
मोहसिन खान से की थी शादी

Reena Roy: इनके बारे में क्या ही कहें. रीना रॉय का प्यार भी अधूरा ही रहा तो शादीशुदा जिंदगी में भी सिर्फ दर्द ही मिले. उन्होंने पाकिस्तान के मोहसिन खास ने निकाह किया लेकिन कुछ सालों बाद ही ये रिश्ता टूट गया. तब अपनी बेटी को पाने की खातिर भी रीना ने लंबी जंग लड़ी और उसे भारत लेकर ही मानी. लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी दूसरी शादी के बारे में सोचा तक नहीं.   

महिमा को मिला में शादी में दर्द

2/5
महिमा को मिला में शादी में दर्द

Mahima chaudhry:परदेस की गंगा ने बॉबी मुखर्जी से शादी की थी लेकिन इस रिश्ते में उन्हीं कोई खुशी नहीं मिली. उनकी एक बेटी भी है लेकिन वो उसे लेकर पति से अलग हो चुकी हैं. इस रिश्ते में महिमा को जो दर्द मिला उसके बाद उन्होंने कभी दूसरी शादी नहीं की. 

करिश्मा कपूर ने खूब झेले सितम

3/5
करिश्मा कपूर ने खूब झेले सितम

Karisma Kapoor: करिश्ता कपूर ने बच्चन परिवार से नाता तोड़ पहले से तलाकशुदा बिजनेसमैन संजय कपूर का हाथ थामा था. लेकिन शादी के बाद ही वो समझ गई थीं कि वो शख्स उनके लिए सही नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय कपूर ने सुहागरात पर ही अपनी पत्नी की नीलामी लगा दी थी. 

संगीता की भी जल्द टूटी शादी

4/5
संगीता की भी जल्द टूटी शादी

Sangeeta Bijlani: सलमान खान से रिश्ता तोड़ने के बाद संगीता बिजलानी ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी की थी. लेकिन 4 साल के भीतर ही ना जाने क्या हुआ कि दोनों ने रिश्ता तोड़ दिया. लेकिन इस रिश्ते के बाद संगीता को ना जाने क्या जख्म मिला कि उन्होंने शादी नहीं की. 

रणवीर से अलग हो गई थीं कोंकणा

5/5
रणवीर से अलग हो गई थीं कोंकणा

Konkana Sen Sharma: कोंकणा सेन शर्मा ने एक्टर रणवीर शौरी संग शादी की लेकिन कहा जाता है कि शादीशुदा होकर भी रणवीर किसी और संग रिश्ता बना बैठे जिससे दोनों के बीच दीवान खिंच गई और फिर टूटे दिल के साथ कोंकणा ने इस रिश्ते को ही खत्म कर दिया और फिर दोबारा शादी नहीं की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़