Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: बाप-बेटे के साथ इन एक्ट्रेसेस ने खूब फरमाया इश्क, Madhuri-Sridevi के साथ इस हसीना का नाम करेगा हैरान!

Actress Romance with Father and Son: बॉलीवुड फिल्मों में एक ही एक्टर किसी फिल्म में तो आशिक बन जाता है तो किसी फिल्म में बाप-भाई का किरदार निभाता नजर आता है. ऐसे में कुछ ही एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में रही हैं, जिन्होंने रील लाइफ में कभी बाप के साथ तो कभी बेटे के साथ इश्क फरमाया है. लिस्ट में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)-श्रीदेवी (Sridevi) के साथ-साथ कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं...

1/5

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 80 के दशक में अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज किया है. धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हुईं माधुरी ने दयावान फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काम किया है. फिर 1997 में मोहब्बत में विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ रोमांस करती नजर आई थीं.

2/5

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने भी विनोद खन्ना के साथ 'खून का कर्ज' और 'इंसाफ' जैसी फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में दोनों बतौर कपल नजर आए थे. साथ ही डिंपल ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म 'दिल चाहता है' में रोमांस किया था.

3/5

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने 'कभी अलविदा ना कहना' और 'बस इतना सा ख्वाब' जैसी फिल्मों में अभिषेक बच्चन के साथ जमकर रोमांस किया है. साथ ही रानी ने 'ब्लैक' फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ भी इश्क फरमाया है. Ra

4/5

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने 'सौदागर' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में वह राज कपूर के साथ नजर आई थीं. इसके बाद हेमा मालिनी ने फिल्म 'हाथ की सफाई' में रणधीर कपूर के साथ काम किया था. 

5/5

श्रीदेवी (Sridevi Movies) ने फिल्म नाका बंदी में धर्मेंद्र के साथ रोमांस किया है. लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 1989 में आई फिल्म चालबाज में सनी देओल के साथ काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़