Advertisement
trendingPhotos1758477
photoDetails1hindi

Satyaprem ki Katha देखने पहुंचे सितारे, किसी ने सादगी से लूटा दिल तो किसी ने बोल्ड अदाओं के चलाए तीर

Satyaprem ki Katha Screening: 30 जून को रिलीज होने जा रही सत्यप्रेम की कथा की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा दिखा. कोई सिंपल अंदाज में भी छा गया तो किसी ने बोल्ड अदाओं से दीवाना कर दिया.

कियाराड-कार्तिक की फिल्म की स्क्रीनिंग

1/8
कियाराड-कार्तिक की फिल्म की स्क्रीनिंग

सत्यप्रेम की कथा फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में सितारों का हुजूम उमड़ पड़ा. कैमरों के सामने और पीछे रहने वाले सभी लोग इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर दिखे लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट बंटोर ली कियारा आडवाणी ने. फिल्म देखने वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहुंचीं.

सत्यप्रेम की कथा का हुआ प्रीमियर

2/8
सत्यप्रेम की कथा का हुआ प्रीमियर

इस खास मौके के लिए कियारा ने व्हाइट कलर का सिंपल सा सूट कैरी किया. हाथों में हाथ डाले कियारा और सिद्धार्थ पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. वहीं दोनों अकेले नहीं पहुंचे थे बल्कि इस दौरान इनके साथ कियारा के मम्मी और पापा भी स्पॉट हुए. जिन्होंने मीडिया की रिक्वेस्ट पर खूब पोज दिए.

स्टाइल से ही हीरो ने एंट्री

3/8
स्टाइल से ही हीरो ने एंट्री

वहीं फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन ने अकेले ही स्टेज पर स्टाइल से एंट्री ली और लोगों से उनकी फिल्म देखने की रिक्वेस्ट भी कर डाली.

शरद केलकर भी पहुंचे

4/8
शरद केलकर भी पहुंचे

शरद केलकर ने भी स्टाइलिश अंदाज में फिल्म के प्रीमियर पर एंट्री ली. टीवी के बाद अब शरद फिल्मीं पर्दे पर धूम मचाते दिख रहे हैं तो वहीं ओटीटी पर भी उन्होंने गहरी छाप छोड़ी है.

अनिल कपूर ने भी देखी फिल्म

5/8
अनिल कपूर ने भी देखी फिल्म

सुपरस्टार अनिल कपूर भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर नजर आए. ब्लैक कलर के पैंट-शर्ट में अनिल कपूर छा गए. इन दिनों वो अपनी सीरीज द नाइट मैनेजर के अगले पार्ट को लेकर छाए हुए हैं जो दो दिन बाद स्ट्रीम होने जा रहा है.  

कपिल-सौंदर्या ने भी ली एंट्री

6/8
कपिल-सौंदर्या ने भी ली एंट्री

कपिल शर्मा और सौंदर्या शर्मा भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे. कपिल इस बार बिना पत्नी गिन्नी चतरथ के स्पॉट हुए. वहीं बात करें सौंदर्या शर्मा की तो बिग बॉस के घर से फेमस हुईं सौंदर्या ने भी बोल्ड अंदाज में पहुंचकर लाइमलाइट बंटोर ली.

बोल्ड अंदाज में दिखीं मृणाल

7/8
बोल्ड अंदाज में दिखीं मृणाल

सत्यप्रेम की कथा की स्क्रीनिंग पर मृणाल ठाकुर ने एक बार फिर स्टाइलिश और ग्लैमरस एंट्री लेकर सभी को चौंका दिया. ब्लैक कलर के आउटफिट में वो खूब जचीं

साई मांजरेकर ने भी दिखाया स्टाइलिश रूप

8/8
साई मांजरेकर ने भी दिखाया स्टाइलिश रूप

दबंग 3 में नजर आईं साई मांजरेकर भी इस दौरान ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं. साई की फिलहाल काफी समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है लेकिन उन्हें उनके फैंस फिल्मी पर्दे पर देखना चाहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़