Advertisement
trendingPhotos2398403
photoDetails1hindi

देश में किसके हैं सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स, श्रद्धा कपूर ने प्रियंका चोपड़ा को भी पछाड़ा, 'स्त्री' को इन 5 कारणों से लोग करते हैं इतना पसंद

Shraddha Kapoor Instagram Followers: श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है

श्रद्धा कपूर

1/7
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की वजह से चर्चा में है. 'स्त्री 2' की सफलता के बाद उनकी लोकप्रियता इंस्टाग्राम पर बढ़ी है. श्रद्धा कपूर  ने इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में प्रियंका चोपड़ा और पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है. हर कोई जानने को बेताब है कि आखिर इतने फॉलोअर्स हासिल पीछे करने की वजह क्या है. कैसे श्रद्धा कपूर ने ये मुकाम हासिल करता है. चलिए आपको बताते हैं वो 5 कारण, जिसकी वजह से फैंस 'स्त्री' फेम श्रद्धा कपूर को इतना पसंद करते हैं.

देश में किसके हैं सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

2/7
देश में किसके हैं सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

विराट कोहली-271 मिलियन 

श्रद्धा कपूर-91.9 मिलियन

प्रियंका चोपड़ा-91.8 मिलियन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी-91.3 मिलियन

आलिया भट्ट-85.1 मिलियन

कैटरीना कैफ-80.4 मिलियन

दीपिका पादुकोण-79.8 मिलियन

नेहा कक्कड़-78.7 मिलियन

उर्वशी रौतेला-73 मिलियन

 

सिंपल अंदाज

3/7
सिंपल अंदाज

श्रद्धा कपूर. बॉलीवुड के खूंखार विलेन रहे शक्ति कपूर की बेटी. एक्टिंग तो उन्हें विरासत में मिली. मगर अंदाज उनका ऐसा, जो हर किसी को इंप्रेस कर देता है. हमेशा मुस्कुराती सी और चंचल सी श्रद्धा कपूर की ये सबसे बड़ी खूबी है. लोग उनकी सादगी पर मरते हैं. वह ज्यादातर सिंपल लाइफस्टाइल को ही पसंद करती हैं.

 

श्रद्धा कपूर का नेचर

4/7
श्रद्धा कपूर का नेचर

श्रद्धा कपूर चमक-धमक वाली पार्टियों से भी दूर रहती हैं. वह बहुत कम ही इवेंट्स में शामिल होती हैं तो पार्टी में बहुत रेयर ही जाती हैं. लोगों को खूब पसंद आता है कि उनकी चहेती एक्ट्रेस किसी झमले में नहीं पड़ती हैं. साफ छवि का होने के कारण लोगों इन पर छान छिड़कते हैं.

 

घरेलू अंदाज

5/7
घरेलू अंदाज

श्रद्धा कपूर ने हालिया एक बातचीत में बताया था कि वह 37 साल की हो गई हैं. मगर आज भी माता-पिता के साथ रहती हैं. ऐसा नहीं है कि श्रद्धा कपूर के पास घर नहीं है. मगर वह अपने पैरेंट्स और फैमिली को इतना पसंद करती हैं कि वह उनसे दूर नहीं होना चाहती. अब ऐसे विचार को उनके फैंस तो खूब पसंद करेत हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर आए दिन तारीफ होती है.

 

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव

6/7
सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है. वह अपने फैंस को अपने से जुड़ी छोटी-बड़ी सारे अपडेट्स देती रहती हैं. कभी फिल्मों के पोस्टर तो कभी अपने घर की झलक. हर चीज को वह फैंस से समय-समय पर शेयर करती हैं.

 

विवादों से दूर

7/7
विवादों से दूर

श्रद्धा कपूर ने अबतक कोई विवादित बयान नहीं दिया है. वह सुलझी हुईं एक्ट्रेस हैं. जो अभी तक किसी कॉन्ट्रोवर्सी में भी नहीं पड़ी हैं. वह खुद को विवादों से कोसों दूर रखती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़