Advertisement
trendingPhotos2419756
photoDetails1hindi

कंधे तक लटके करीना के झुमके, जीजू संग आईं सोनम तो रेखा ने नई नवेली हीरोइनों को किया फेल....अंबानी के घर की गणेश चतुर्थी की तस्वीरें

Ambani Ganesh Chaturthi Celebration 2024: गणेश चतुर्थी का मौका है. ऐसे में एशिया के दूसरे सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने मुंबई में आलीशान घर एंटीलिया में बप्पा के दर्शन के लिए एक कार्यक्रम रखा. इस खास मौके पर नीता अंबानी का पूरा परिवार दिखा. अंबानी परिवार के लिए ये मौका इसीलिए भी खास है क्योंकि अनंत अंबानी-राधिका की शादी के बाद ये पहला त्यौहार है. ऐसे में परिवार ने धूमधाम से इसे सेलिब्रेट किया है. हर साल ही अंबानी परिवार गणेश चतुर्थी पूरे रीति-रिवाज से सेलिब्रेट करता है. इस साल भी इन्होंने पूजा रखी जहां बप्पा के दर्शन करने के लिए करीना कपूर, सैफ अली खान, तमन्ना भाटिया और आमिर खान समेत तमाम सितारे पहुंचे. चलिए दिखाते हैं फोटोज.

 

अनंत-राधिका की शादी के बाद अंबानियों की पहली गणेश चतुर्थी

1/11
अनंत-राधिका की शादी के बाद अंबानियों की पहली गणेश चतुर्थी

गणेश चतुर्थी हर साल अंबानी परिवार में धूमधाम से मनाई जाती है. इस साल भी बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेशन हुआ. जहां पूरा खानदान जश्न में डूबा नजर आया. धमाकेदार साज-सज्जा की गई. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स की भी न्योता भेजा गया. ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तमन्ना भाटिया से लेकर करीना कपूर समेत तमाम सितारे पहुंचे.

पति के साथ भाग्यश्री

2/11
पति के साथ भाग्यश्री

भाग्यश्री भी इस मौके पर अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल हुई. वह पति हिमालय दसानी के साथ पोज देती दिखीं. अंबानी परिवार ने इस मौके पर खास डेकोरेशन करवाया है. जहां पोज देने के लिए खास मंच बनवाया गया है.

पर्पल सूट में तमन्ना भाटिया

3/11
पर्पल सूट में तमन्ना भाटिया

'आज की रात' गाने के चलते तमन्ना भाटिया भी छाई हुई हैं. इस बीच वह समय निकाल कर इस खास मौके पर बप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंचीं. जहां वह पर्पल सूट में बिल्कुल खूबसूरत अवतार में नजर आईं.

बोमन ईरानी

4/11
बोमन ईरानी

अंबानी परिवार के खास गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर बोमन ईरानी भी नजर आए. वह ज़ेनोबिया ईरानी के साथ पोज देते दिखे.

करीना कपूर के लंबे झूमके और सैफ की लुंगी

5/11
करीना कपूर के लंबे झूमके और सैफ की लुंगी

इस पार्टी में जिसने सबका ध्यान खींचा वो थीं करीना कपूर खान. सैफ अली खान का इंडियन लुक के साथ मैचिंग करीना कपूर ने लाल सूट पहना. इसके साथ लंबे लंबे झूमके भी कैरी किए. वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.

सुनील शेट्टी

6/11
सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी भी गणेश चतुर्थी के मौके पर कई कार्यक्रम में पहुंचे. फिर अंबानी के घर भी दिखाई दिए. एक बार फिर उनका फिटनेस और खास अंदाज देखने को मिला.

सचिन तेंदुलकर की पत्नी

7/11
सचिन तेंदुलकर की पत्नी

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी वाइफ अंजलि तेंदुलकर के साथ पहुंचे. अंजली इस मौके पर काफी प्यारी लग रही थीं. वह हर फैन को खूब सादगी की वजह से पसंद आती हैं.

जया किशोरी

8/11
जया किशोरी

मोटिवेशनल स्पीकर और हिंदू कथावाचक जया किशोरी भी सादगी भरे अंदाज में दिखीं. उनकी स्माइल बेहद खास थी.

वीर और मीजान

9/11
वीर और मीजान

वीर पहाड़िया से लेकर मीजान जाफरी भी आकाश अंबानी-अनंत अंबानी के घर एंटिलिया पहुंचे. दोनों ही अनंत राधिका के अच्छे दोस्त हैं.

रेखा का कोई जवाब नहीं

10/11
रेखा का कोई जवाब नहीं

रेखा की ये तस्वीर मनीष मल्होत्रा के घर की है. जहां गणेश चतुर्थी सेलेब्रेशन हुआ था. तमाम सेलेब्स भी डिजाइनर के घर पहुंचे थे. रेखा के लुक और साड़ी को देख हर कोई दिल हार बैठा. सभी कमेंट करके कहने लगे कि रेखा के आगे सब फेल हैं.

काजोल

11/11
काजोल

काजोल भी मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह ब्लू साड़ी में दिखीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़