Advertisement
photoDetails1hindi

Karan Johar की पार्टी में एक से बढ़कर एक Hot लुक में पहुंची एक्ट्रेसेज! हुआ बोल्डनेस का कॉम्पिटीशन

Karan Johar Party Bold Actresses Looks: करण जौहर ने 5 अगस्त, 2022 को रात को मुंबई के एक बड़े रेस्टोरेंट में स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) के फाउंडर, कार्ल पेई (Carl Pei) के लिए, बंटी सजदेह के साथ एक खास पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे. इस पार्टी में कई खूबसूरत एक्ट्रेसेज को एंटर करते देखा गया था और सभी एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक में नजर आईं, मानो सबमें बोल्डनेस का कॉम्पिटीशन चल रहा हो. आइए इन एक्ट्रेसेज के हॉट लुक्स पर एक नजर डालते हैं..

 

1/6

सीमा किरण सजदेह: सोहेल खान की एक्स-वाइफ सीमा ने भावना पांडे और महीप कपूर के साथ पार्टी में एंट्री ली. सीमा एक शॉर्ट डेनिम स्कर्ट, स्ट्रैपलेस व्हाइट ब्रा और उसके ऊपर से लंबी डेनिम जैकिट में काफी हॉट लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और सफेद शॉर्ट बूट्स से कम्प्लीट किया. सीमा ने शनेल का डेनिम क्लच साथ में कैरी किया था.  

2/6

महीप कपूर: संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर भी भावना पांडे और सीमा सजदेह के साथ पार्टी में पहुंचीं. महीप ने काले रंग की एक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और साथ में ब्लैक स्ट्रैपी हील्स पहनी थीं. महीप के बाल खुले थे और उन्होंने एक चमकीला सिल्वर कलर का हैंडबैग लिया था. 

3/6

सुजैन खान: ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान भी पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आयी थीं. सुजैन ने भी सफेद रंग की एक फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसके डीप नेक डिजाइन की वजह से उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है. 

4/6

भावना पांडे: अनन्या पांडे की मां और 'फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की एक्ट्रेस भावना पांडे भी पार्टी में पहुंचीं. खुले बाल और हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस में भावना काफी सुंदर लग रही थीं. ड्रेस के साथ भावना ने सफेद रंग का हैंडबैग भी लिया है. 

5/6

आकांक्षा रंजन कपूर:नेटफ्लिक्स रिलीज 'गिल्टी' की एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड, आकांक्षा रंजन कपूर एक बेहद रिवीलिंग टाइट, डीप नेक सफेद ड्रेस में नजर आईं. आकांक्षा का बोल्ड लुक देखकर फैन्स की नींदें उड़ गईं. उनकी ड्रेस इतनी टाइट थी कि उनका पेट अलग से दिख रहा था और ड्रेस का नेक इतना डीप था कि क्लीवेज भी दिखाई दे रहा था. 

6/6

तमन्नाह भाटिया: करण जौहर की पार्टी में तमन्नाह भाटिया भी नजर आईं. बाकियों की तुलना में तमन्नाह काफी सिंपल तरीके से तैयार होकर आयी थीं, उन्होंने एक क्यूट ड्रेस पहनी हुई थी और चेहरे पर मेकअप भी नहीं किया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़