Advertisement
trendingPhotos1697193
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photo: चंदन सा बदन चंचल चितवन...झिलमिल सितारों सी खूब चमकीं मलाइका

Malaika Arora Stylish Looks: कुछ तो बात है हसीना में तभी तो ना चाहते हुए भी नजरें बार-बार उन्हीं पर जा टिकती हैं. एक बार फिर मलाइका इसी अंदाज में दिखीं कि दिन का चैन और रातों की नींदे जा उड़ी.

मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक

1/5
मलाइका अरोड़ा का स्टाइलिश लुक

मलाइका अरोड़ा को मुंबई के बांद्रा में एक बार फिर स्पॉट किया गया जहां हसीना का अंदाज देखने लायक था. गोल्डन कलर के आउटफिट में मलाउका कमाल लग रही थीं.

गोल्डन परी बनकर धड़काए दिल

2/5
गोल्डन परी बनकर धड़काए दिल

चांदी की तरह चमचमाता ये सुनहरा लिबास हसीना पर खूब फबा. उस पर उनकी मुस्कुराहट वाकई कातिलाना थीं. बिना किसी ज्वैलरी और मेकअप के नजर आईं मलाइका ने सादगी से ही दिल जीत लिया.

स्टाइल से जीता दिल

3/5
स्टाइल से जीता दिल

ये कोई पहली दफा नहीं जब मलाइका ने यूं स्टाइल से दिल जीता हो बल्कि यही उनकी पहचान है. आज भी मलाइका को स्टाइल दीवा के नाम से बॉलीवुड में जाना जाता है. एक्टिंग में भी मलाइका ने किस्मत आजमाने की कोशिश की थी लेकिन यहां उनकी दाल नहीं गली.

एक्टिंग में नहीं गली दाल

4/5
एक्टिंग में नहीं गली दाल

एक बार एक मलाइका ने फिल्मों में कई हिट और आइकॉनिक गाने दिए और उन्हीं की बदौलत मलाइका का इंडस्ट्री में नाम होता चला गया. लेकिन सबसे ज्यादा उनके स्टाइल ने उन्हें पॉपुलैरिटी दिलाई. आज 49 की उम्र में भी मल्ला का ऐसा अंदाज नजर आता है कि देखने वाले बस देखते ही जाएं.

अर्जुन कपूर संग हैं रिश्ते में

5/5
अर्जुन कपूर संग हैं रिश्ते में

फिलहाल मलाइका अरोड़ा अपनी लव रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बंटोरती रहती हैं. अर्जुन कपूर को पिछले 5 सालों से डेट कर रहीं मलाइका अक्सर शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं लेकिन फिलहाल दोनों शादी को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़