Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: शॉर्ट ड्रेस, हाई हील्स और गुलाबी पर्स लेकर निकली ये हसीना; बोले फैंस- ‘क्या खूब लगती हो’

Malaika Arora Pics: मंगलवार की शाम मलाइका अरोड़ा बेहद ही खास अंदाज में दिखीं तो लोग आंखें मल-मलकर देखने लगे. हसीना का स्टाइल अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

मलाइका का स्टाइलिश अंदाज

1/5
मलाइका का स्टाइलिश अंदाज

मलाइका में कुछ तो बात है जो उन्हें औरों से अलग बनाती है. तभी तो हसीना जब भी घर से निकलती हैं तो सीधे आंखों से होते हुए दिल तक पहुंच जारी हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ जब हसीना को देख दिल फिर से धड़क उठे क्योंकि उनका अंदाज ही कुछ ऐसा था.

फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज

2/5
फिर दिखा ग्लैमरस अंदाज

व्हाइट एंड ब्लू शॉर्ट ड्रेस, उस पर हाई हील्स और हाथ में गुलाबी पर्स कैरी किए हुए मल्ला को हर कोई एकटक निहारता ही रह गया. अब करें भी तो क्या हसीना का अंदाज ही कुछ हटके था. यही वजह है कि अब सोशल मीडिया पर उन्हीं के चर्चे खूब हो रहे हैं.

ब्लू ड्रेस, हाई हील्स में लगीं खूब

3/5
ब्लू ड्रेस, हाई हील्स में लगीं खूब

बांद्रा में स्पॉट हुईं मलाइका इस दौरान अकेली ही दिखीं और हर बार की तरह कैमरे सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर जा टिके. यूं तो पहले भी मल्ला को कैप्चर किया जाता रहा है लेकिन इस बार हसीना कुछ हटके और खास लगीं. वहीं मल्ला ने भी रुक-रुककर पैपराजी को खूब पोज दिए.

मलाइका ने खुद को किया मेंटेन

4/5
मलाइका ने खुद को किया मेंटेन

मलाइका अरोड़ा य़ूं तो सबसे ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर छाई रहती हैं लेकिन इस वक्त उनसा कोई ग्लैमरस पूरी इंडस्ट्री में नहीं हैं. खास बात ये है कि उन्होंने पिछले 30 सालों से खुद को ऐसे ही मेंटेन करके रखा है.

49 साल की हैं मलाइका

5/5
49 साल की हैं मलाइका

क्या कोई इन तस्वीरों को देखकर कह सकता है कि मल्ला 49 साल की हैं और जल्द ही वो 50 की भी हो जाएंगी. यही वजह है कि आज भी मलाइका की गिनती सबसे फिट सेलेब्रिटी में की जाती है. मल्ला को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़