Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Look: सफेद लहंगा-चोली पहनकर अर्जुन कपूर संग प्री-वेडिंग फंक्शन में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, बढ़ा दी फैंस के दिलों की धड़कन

Malaika Arora Look: डिजाइनर अर्पित मेहता और कुनाल रावल  हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में 28 अगस्त को बंध जाएंगे. इससे पहले इन दोनों ने प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं. लेकिन सबकी निगाहें बॉलीवुड के स्टार कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पर टिक गईं. इस शादी एक ओर जहां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं तो वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नीले रंग का सीक्वेंस वर्क का कुर्ता पजामा पहने नजर आए. इस शाही शादी में हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए मलाइका अरोड़ा की फोटोज.

1/5

मलाइका अरोड़ा इस प्री-वेडिंग बैश में अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं. एक्ट्रेस कार से जैसे ही उतरीं तो सारे कैमरे मलाइका की खूबसूरती को कैद करने के लिए उनकी तरफ मुड़ गए.

 

2/5

मलाइका ने इस खास मौके पर प्योर व्हाइट कलर को चुना. मलाइका ने घेरदार लहंगे के ऊपर उसी रंग की व्हाइट चोली पहनी. इस चोली का नेक इतना ज्यादा डीप था कि लोगों की निगाहें उनके डीपनेक पर जाकर अटक रही थीं.

3/5

इस व्हाइट कलर के लहंगा चोली के लुक में और चांद चांद लगाने के लिए एक्ट्रेस ने गले में ग्रीन कलर का चोकर पहना. इसके साथ ही एक लंबी सी मोतियों की माला पहनी जिसमें एक बड़ा सा पेंडेंट था.

4/5

अपने इस लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए मलाइका ने बालों को ओपन रखा और लाइट मेकअप किया. इसके साथ ही हाथ में छोटा सा व्हाइट कलर का पर्स कैरी किया.

 

5/5

मलाइका के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मलाइका को देख कोई भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है कि मलाइका पहली बार किसी शादी में इस तरह से पहुंचीं हों. मलाइका इससे पहले भी अपने लुक से कहर ढा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़