Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed को छोड़िए, 90 के दशक में इन एक्टर्स ने भी कपड़े उतारने से नहीं किया परहेज, बोल्ड फोटोशूट में पार कर दी हर हद!

90s Bold Photoshoot: आजकल उर्फी के नाम का शोर खूब मचा है. हसीना जैसे ही कम कपड़े पहन घर से निकलती हैं तो हल्ला मच जाता है. लेकिन 90 के दशक के एक्टर्स भी कम नहीं थे. अगर उनके बोल्ड फोटोशूट देख लेंगे तो उर्फी भी पानी कम लगेंगीं. 

ममता कुलकर्णी हुई थीं टॉपलेस

1/5
ममता कुलकर्णी हुई थीं टॉपलेस

गोविंदा से लेकर सलमान खान तक के साथ काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी जब तक बॉलीवुड में रहीं तब तक खूब छाई रहीं. खासतौर से उनकी गिनती उस दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है जिन्होंने टॉपलेस होने में भी देर नहीं लगाई थी. 

सोनाली ने बिकिनी पहन लगाई आग

2/5
सोनाली ने बिकिनी पहन लगाई आग

सोनाली बेंद्रे भी किसी से कम कहां. उस दौर में बिकिनी पहन फोटोशूट कराकर हसीना ने खूब लाइमलाइट बंटोरी थी. सोनाली जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश और ग्लैमरस भी रहीं और अपनी बोल्डनेस से उन्होंने भी खूब सुर्खियां बंटोरी.

न्यूड फोटोशूट से मचा था तहलका

3/5
न्यूड फोटोशूट से मचा था तहलका

90 के दशक की एक्ट्रेस के जलवे तो आपने देख ही लिए लेकिन इस दौर के एक्टर भी किसी से कम नहीं रहे. यकीन ना हो तो इस तस्वीर को देख लीजिए. जैकी श्रॉफ के इस न्यूड फोटोशूट के चर्चे तो आज भी खूब होते हैं

 

आदित्य ने कराया न्यूड फोटोशूट

4/5
आदित्य ने कराया न्यूड फोटोशूट

आदित्य पांचोली भी इस तरह न्यूड फोटोशूट से रातों रात चर्चा में आ गए थे. उनकी स्मार्टनेस के चर्चे तो खूब होते ही थे लेकिन जब ऐसी तस्वीरों में उन्हें देखा तो हसीनाओं ने उन्हें दिल देने में जरा भी देर नहीं की. आदित्य अपने दौर के हैंडसम एक्टर्स में गिने जाते रहे हैं. 

चंकी पांडे ने फोटोशूट से कराया तहलका

5/5
चंकी पांडे ने फोटोशूट से कराया तहलका

चंकी पांडे आज ज्यादातर कॉमिक रोल तक सीमित हैं लेकिन जब वो इंडस्ट्री में आए तो उनकी पहचान रोमांटिक हीरो के तौर पर की जाती थी. ऐसे में उनका ये फोटोशूट लोगों के बीच खूब चर्चा का विषय रहा था. इस शूट के सामने आने से खूब हंगामा हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़