Advertisement
trendingPhotos2379225
photoDetails1hindi

'मसान' से 'रमन राघव 2.0' तक, ओटीटी पर देखें विक्की कौशल की वो 5 बेस्ट फिल्में, जिसकी बदौलत वह बने सबके दुलारे

 Vicky Kaushal Movies on OTT: विक्की कौशल ने बॉलीवुड में अपने अभिनय से एक अलग मुकाम हासिल किया है. उनकी सभी फिल्म में वे एक नए किरदार में ढल जाते हैं और दर्शकों को हैरान कर देते हैं. विक्की की फिल्में और उनकी शानदार एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है.  

मसान

1/5
मसान

यह फिल्म विक्की कौशल के करियर की शुरुआती फिल्मों में से एक थी. इसमें उन्होंने एक छोटे शहर के युवक का किरदार निभाया था. उनकी दमदार एक्टिंग ने सभी को प्रभावित किया. यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी. आप इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

2/5
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

इस फिल्म में विक्की कौशल ने एक मेजर का किरदार निभाया था. उनकी एक्शन और इमोशनल परफॉर्मेंस ने इस फिल्म को सुपरहिट बना दिया. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म को आप जी 5 पर देख सकते हैं.

राजी

3/5
राजी

इस जासूसी थ्रिलर में विक्की कौशल ने आलिया भट्ट के पति का किरदार निभाया था. उनकी अभिनय शैली ने इस फिल्म को और भी खास बना दिया. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

संजू

4/5
संजू

इस बायोपिक में विक्की कौशल ने संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभाया था. उनकी कमजोर भूमिका के बावजूद, उन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. यह फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आई थी. आप इस फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

रमन राघव 2.0

5/5
रमन राघव 2.0

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में विक्की कौशल ने एक सीरियल किलर का किरदार निभाया था. उनकी डार्क और इंटेंस परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़