Advertisement
trendingPhotos1567892
photoDetails1hindi

Mira Rajput Photos: पति की को-स्टार की शादी में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं मीरा राजपूत, एक समय पर थीं इसी एक्ट्रेस से इनसिक्योर!

Mira Rajput at Sidharth Kiara Wedding: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. दोनों काफी रोमांटिक हैं और इनके कई फैंस भी हैं. कुछ समय पहले ये रिपोर्ट्स आई थीं कि शाहिद कपूर की एक सुपरहिट फिल्म की को-एक्ट्रेस से उनकी पत्नी मीरा राजपूत जेलस हैं! शाहिद और उस हसीना की दोस्ती से मीरा रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत इनसिक्योर हो गई थीं! अब, हाल ही में मीरा ने शाहिद के साथ उस एक्ट्रेस की शादी भी अटेंड की है...

शाहिद की इस को-एक्ट्रेस से जेलस थीं मीरा!

1/5
शाहिद की इस को-एक्ट्रेस से जेलस थीं मीरा!

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर काफी रोमांटिक हैं और दोनों की केमिस्ट्री लोग बहुत पसंद भी करते हैं. बीच में, खबरें आ रही थीं कि मीरा शाहिद की एक को-स्टार से जेलस हो रही हैं! अगर आप सोच रहे हैं कि वो को-एक्ट्रेस कौन हैं तो आपको बता दें कि हम यहां कियारा अद्वै (Kiara Advani) की बात कर रहे हैं. 

कियारा आडवाणी से इनसिक्योर थीं मीरा राजपूत!

2/5
कियारा आडवाणी से इनसिक्योर थीं मीरा राजपूत!

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) थीं. शाहिद और कियारा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने तो आग लगाई ही, ऑफ-स्क्रीन भी इनकी दोस्ती फैंस को बहुत पसंद है. शायद यही वजह है कि मीरा कियारा से इनसिक्योर हो गई थीं!

सिद्धार्थ कियारा की शादी में पहुंचीं मीरा राजपूत

3/5
सिद्धार्थ कियारा की शादी में पहुंचीं मीरा राजपूत

कियारा आडवाणी ने कुछ दिनों पहले ही, 7 फरवरी, 2023 को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जैसलमेर में शादी की. बता दें कि कियारा-सिड की शादी में बहुत कम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मौजूद थे और उनमें मीरा राजपूत भी शामिल थीं. 

सिद्धार्थ कियारा की शादी

4/5
सिद्धार्थ कियारा की शादी

सिद्धार्थ कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए. बॉलीवुड से इस शादी में डायरेक्टर करण जौहर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत शामिल थीं. बता दें कि मीरा-शाहिद इस शादी में 'लड़कीवाले' थे.

शाहिद कपूर मीरा राजपूत

5/5
शाहिद कपूर मीरा राजपूत

यह फोटो सिद्धार्थ-कियारा के एक प्री-वेडिंग फंक्शन की है जिसमें शाहिद और मीरा कुछ इस अंदाज में नजर आए थे. शाहिद और मीरा का यह लुक फैंस को काफी पसंद आया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़