Advertisement
trendingPhotos1324725
photoDetails1hindi

Harnaaz Kaur Sandhu Photos: हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस देख पकड़ लेंगे सिर! ऐसे कपड़े पहनकर निकल पड़ी मिस यूनिवर्स

Harnaaz Kaur Sandhu Latest Look: मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का सिर गर्व से उठा देने वाली हरनाज कौर संधू का फैशन सेंस इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. हरनाज की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैंस को जरा निराश कर रही हैं. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतते ही हरनाज कौर पूरी दुनिया में छा गईं. इसके बाद से उनकी एक-एक चीज खूब सुर्खियों में रही है. हरनाज की डाइट से लेकर उनके फैशन सेंस तक फैंस को हर छोटी-बड़ी चीज में खूब इंट्रेस्ट है. 

 

1/5

हरनाज कौर संधू हाल ही मिस डिवा इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. यहां से इस हसीना की काफी सारी तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सओशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हरनाज की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का. 

 

2/5

सुर्ख लिबास में हरनाज जब इवेंट में आई तो हर कोई उनका ये अंदाज देखकर कंफ्यूज हो गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर मिस यूनिवर्स के इस लुक को जरा भी पसंद नहीं किया जा रहा है और नेटिजंस उन्हें इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हरनाज के फैंशन सेंस ने उन्हें पूरी तरह से हैरान कर दिया है. 

 

3/5

इसके साथ ही कुछ लोग उनकी तस्वीरें और वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके इस लुक को बकवास बता रहे हैं. लुक को ट्रोल करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर हरनाज की फीगर की खूब चर्चा हो रही है. लोगो का कहना है कि हरनाज की तस्वीरें देखने के बाद लग रहा है कि जैसे उन्होंने कोई सर्जरी करा ली है.

4/5

हरनाज कौर का सोशल मीडिया देखें तो पूरा का पूरा उनके एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर और वीडियो से पटा हुआ है. वो अपनी पर्सनल और प्रोफोशनल अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए शेयर करती रहती हैं. 

 

5/5

बता दें कि इससे पहले भी हरनाज को वेट गेन के कारण ट्रोल किया जा चुका है. हालांकि तब हरनाज ने अपनी बीमारी के बारे में सभी को बता दिया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़