Advertisement
photoDetails1hindi

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट

Mom To Be Soon: बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री की कई हसीनाओं के घर पर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. कुछ हसीनाओं ने कुछ वक्त पहले तो कुछ ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. खास बात है कि ये हसीनाएं लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. खास बात है कि इनमें से कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो बिना शादी के ही मां बनने वाली हैं. जानिए ऐसी हसीनाओं के नाम जो जल्द ही गुड न्यूज देगीं.

 

इलियाना डिक्रूज

1/6
इलियाना डिक्रूज

कुछ दिन पहले ही इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. खास बात है कि इलियाना की अभी तक शादी नहीं हुई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो भी शेयर की थी. इस फोटो में लिखा था- 'जब आप सोना चाहते हैं लेकिन बेबी पेट में एक डांस पार्टी करने का फैसला कर लेता है.'

गौहर खान

2/6
गौहर खान

गौहर खान (Gauahar Khan) शादी के दो साल बाद मां बनने वाली हैं. हाल ही में गौहर का बेबी शॉवर फंक्शन भी हुआ जिसमें टेलीविजन के कई सितारे पहुंचे. गौहर इस मौके पर रिवीलिंग नहीं बल्कि पूरी ड्रेस पहने दिखीं.

सना खान

3/6
सना खान

एक्टिंग छोड़ चुकीं सना खान भी प्रेग्नेंट हैं. सना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आता है. हालांकि बीते दिनों उनके पति एक वीडियो की वजह से ट्रोल हुए थे. इस वीडियो में सना के पति उन्हें तेजी से आगे खींचते हुए ले जाते नजर आए थे.

ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स

4/6
ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, ग्रैबिएला डेमेट्रिड्स ने हाल ही में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इन फोटोज में ग्रैबिएला बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. खास बात है कि अर्जुन और ग्रैबिएला ने अभी तक शादी नहीं की है. 

दीपिका कक्कड़

5/6
दीपिका कक्कड़

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के घर भी जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.  

इशिता दत्ता

6/6
इशिता दत्ता

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता (Ishita Dutta Baby Bump) जल्द ही मां बनने वाली हैं. इशिता लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. इशिता दत्ता ने एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) से साल 2017 में शादी की थी. विशाल को फेम 'टार्जन द वंडर कार' से मिला था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़