Advertisement
trendingPhotos1676454
photoDetails1hindi

6 TV Horror Show: ये हैं टीवी के सबसे डारावने हॉरर सीरियल्स, जी हॉरर शो की तो आवाज सुन लोग बंद कर लेते थे कान!

6 TV Horror Show: कई साल पहले टीवी पर ऐसा दौर आया कि कई हॉरर शोज (TV Horror Show) एक के बाद एक आने लगे. कुछ हॉरर शोज तो ऐसे थे कि जिनके एंट्रो की आवाज सुनकर ही डर महसूस होने लगता था. यहां तक कि लोग अपने कान तक बंद कर लिया करते थे. आज हम आपको टीवी पर आने वाले उन 6 हॉरर शोज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था.

जी हॉरर शो

1/6
जी हॉरर शो

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं 'जी हॉरर शो' की. इस शो के एंट्रो सॉन्ग की आवाज भी इतनी ज्यादा भूतिया होती थी कि बच्चे क्या बूढ़े अपने कान बंद कर लिया करते थे. ये हॉरर टीवी शो कई साल पहले जी टीवी पर आया करता था. इस शो के हर एपिसोड की कहानी अलग हुआ करती थी.

आहट

2/6
आहट

सोनी टीवी पर आने वाला 'आहट' सीरियल भी लोगों को काफी डरावना लगता था. 'जी हॉरर शो' की तरह ये सीरियल भी काफी ज्यादा डरावना था और इसके कहानी भी काफी ज्यादा दिलचस्प और कई बार सच्ची घटनाओं पर आधारित होना का ये शो दावा करता था.

 

श्श्श्श...कोई है

3/6
श्श्श्श...कोई है

स्टार प्लस पर आना वाली हॉरर सीरियल 'श्श्श्श...कोई है' तो आप बिल्कुल भी नहीं भूले होंगे. इस सीरियल में छोटी-छोटी हॉरर कहानियां दिखाई जाती थीं. ये सुपरनैचुरल शो उस वक्त काफी ज्यादा हिट हुआ था.

क्या हादसा क्या हकीकत

4/6
क्या हादसा क्या हकीकत

एकता कपूर का मशहूर सीरियल 'क्या हादसा क्या हकीकत' भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. ये शो भी सोनी चैनल पर आता था. ये सीरियल भी भूत प्रेत जैसी कई डरावनी कहानियों पर आधारित था.

रात होने को है

5/6
रात होने को है

सहारा वन टीवी चैनल काफी वक्त पहले ही बंद हो गया. लेकिन इस चैनल पर भी भूतिया शो आया करता था जो काफी चर्चा में रहा था. इस शो का नाम है 'रात होने को है'. इस सीरियल में भी अलग-अलग और छोटी कहानियां दिखाई जाती थीं.

 

किले का रहस्य

6/6
किले का रहस्य

उस वक्त दूरदर्शन पर भी एक हॉरर शो आता था. इस शो का नाम था किले का रहस्य. इस सीरियल में अलग-अलग कहानियां तो नहीं लेकिन एक कहानी को लंबे वक्त तक दिखाया गया. इस शो में दिखाया गया था कि इस किले में जो भी जाता उसकी पीठ पर खूनी खंजर आ जाता था और कुछ दिन बाद उसकी मौत हो जाती थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़