Advertisement
photoDetails1hindi

जब बॉलीवुड में नहीं मिला काम तो पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने लगे थे ये सितारे, लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे!

आपने अक्सर पाकिस्तानी एक्टर्स को बॉलीवुड फिल्मों में काम करते देखा होगा. हालांकि, इससे इतर आज हम आपको कुछ ऐसे इंडियन एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया था. इस लिस्ट में बॉलीवुड के स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक शामिल हैं, आइए डालते हैं एक नजर…

नसीरुद्दीन शाह

1/6
नसीरुद्दीन शाह

इस लिस्ट में पहला नाम आता है नसीरुद्दीन शाह का जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री का लीजेंड्री एक्टर कहा जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नसीरुद्दीन शाह  2007 में बनी पाकिस्तानी फिल्म 'खुदा के लिए' और साल 2013 में बनी फिल्म 'जिंदा भाग' में काम कर चुके हैं.

किरण खेर

2/6
किरण खेर

एक्ट्रेस किरण खेर भी पाकिस्तानी फिल्म में काम कर चुकी हैं किरण ने साल 2003 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म 'खामोश पानी’ में काम किया था. इस फिल्म की कई फिल्म फेस्टिवल्स में चर्चा हुई थी. 

नेहा धूपिया

3/6
नेहा धूपिया

लिस्ट में अगला नाम आता है एक्ट्रेस नेहा धूपिया का जिन्होंने पाकिस्तानी फिल्म 'कभी प्यार ना करना' में आइटम सॉन्ग किया था. 2008 में रिलीज हुई इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक मुख्य भूमिका में थीं. 

जॉनी लिवर

4/6
जॉनी लिवर

बॉलीवुड फिल्मों के कॉमेडी किंग जॉनी लिवर भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टर ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'लव में गुम' में सुखिया का किरदार निभाया था. 

विनोद खन्ना

5/6
विनोद खन्ना

यही नहीं, बॉलीवुड के कई वेटरन स्टार्स भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इनमें विनोद खन्ना और ओम पुरी का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विनोद खन्ना ने जहां साल 2007 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘गॉडफादर: द लेजेंड कन्टिन्यूज' में काम किया था. वहीं, ओम पुरी कई पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके हैं. साल 2016 में रिलीज हुई  'एक्टर इन लॉ' ओमपुरी की आखिरी पाकिस्तानी फिल्म थी. 

श्वेता तिवारी

6/6
श्वेता तिवारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्वेता साल 2014 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म  'सल्तनत' में काम कर चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़