Advertisement
trendingPhotos860414
photoDetails1hindi

ब्लू साड़ी में Neha Kakkar ने ढाया कहर, Photos देख पति के भी छूटे पसीने

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ऐसी सिंगर हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं. हाल ही में नेहा ने ब्लू साड़ी में फोटोशूट करवाया जो जमकर वायरल हो रहा है. इन फोटोज में नेहा का स्टाइल देख पति रोहनप्रीत भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए. 

नेहा ने शेयर की तस्वीरें

1/6
नेहा ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं. पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल नेहा अपने फैंस के साथ हर चीज शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर नेहा ने अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ब्लू साड़ी में ढाया कहर

2/6
ब्लू साड़ी में ढाया कहर

नेहा ने इन फोटोज में नेवी ब्लू कलर की साड़ी पहनी है और साथ में वेलवेट ब्लाउज भी पहना हुआ है. नेहा का इस फोटोशूट में काफी ग्लैमरस और बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. नेहा की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं.

पति रोहनप्रीत के साथ जमी केमेस्ट्री

3/6
पति रोहनप्रीत के साथ जमी केमेस्ट्री

इस फोटोशूट में नेहा पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ भी नजर आ रही हैं. रोहनप्रीत का लुक भी देखने लायक है, रोहनप्रीत ने ग्रे कोट के साथ ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ है. नेहा और रोहनप्रीत की गजब की केमेस्ट्री देखने लायक है.

जब पहली बार मिले थे रोहनप्रीत और नेहा

4/6
जब पहली बार मिले थे रोहनप्रीत और नेहा

नेहा और रोहनप्रीत पहली बार एल्बम शूट के दौरान मिले थे. नेहू दा ब्याह गाने के शूट पर पहली नजर में ही रोहनप्रीत नेहा को दिल दे बैठे. वहीं रोहनप्रीत के स्वभाव को देखकर नेहा को भी प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और अपने परिवार वालों से बात की.

रोहनप्रीत ने भी किया कमेंट

5/6
रोहनप्रीत ने भी किया कमेंट

नेहा का बोल्ड और हॉट अवतार उनके पति रोहनप्रीत को भी काफी पसंद आया है और वो इन तस्वीरों पर खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. 

इंडियन आइडल में नजर आती हैं नेहा

6/6
इंडियन आइडल में नजर आती हैं नेहा

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा इन दिनों 'इंडियन आइडल 12' में जज के रूप में नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'और प्‍यार करना है' रिलीज हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़