Advertisement
photoDetails1hindi

Nia Sharma Bold Looks: किलर लुक्स से करती हैं घायल तो अदाओं से लगाती हैं मरहम

Nia Sharma Hot Dress Collection: 32 साल की इस हसीना का भी जवाब नहीं. अपने बोल्ड अंदाज से हर किसी के होश उड़ा देने वालीं निया भी किसी से कम नहीं हैं. टीवी एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक लोगों के दिलों पर बिजली की तरह गिरता है. 

1/5

निया शर्मा की पहचान महज एक टीवी एक्ट्रेस के तौर पर ही नहीं है बल्कि उन्हें छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड हसीनाओं में शुमार किया जाता है. पर्दे पर संस्कारी रोल निभाने वाली ये बेटी रीयल लाइफ में ग्लैमरस और हॉट लुक्स से हर किसी के माथे पर पसीना ले आती हैं.

2/5

कभी ऑफ शॉल्डर आउटफिट तो कभी शर्ट के बटन खोलकर नित नए अनूठे अंदाज दिखाने वालीं निया का जवाब नहीं. छोटे पर्दे का बड़ा चेहरा निया शर्मा  के स्टाइल की बराबरी करना हर किसी के बसकी बात नहीं. निया सिर्फ बोल्ड ही नहीं बल्कि उनका लाजवाब ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब भाता है. 

3/5

एक वक्त था जब निया को फैशन की कोई समझ नहीं थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने रिवील किया था कि जब वो इंडस्ट्री में आईं तो मेकअप और स्टाइल के नाम पर उनके साथ कुछ भी कर दिया जाता था क्योंकि उन्हें मेकअप के बारे में तब कुछ भी नहीं पता था. 

4/5

लेकिन आज देखिए हसीना की अदा और अंदाज कितनी बदल चुकी है. आज टीवी की टॉप एक्ट्रेस भी निया के स्टाइल के आगे पानी भरती नजर आती हैं. ये सब भी निया की ही मेहनत है. जिन्होंने खुद को टाइम दिया, खुद पर काम हर किया और आज वो इंडस्ट्री के हिसाब से खुद को ढाल चुकी हैं. 

5/5

पार्टी गाउन हो या कैजुअल आउटफिट निया के स्टाइल का जादू सिर चढ़कर बोलता है. हर अंदाज में कयामत ढातीं निया का वाकई जवाब नहीं. इन दिनों ये हसीना झलक दिखला जा में अपने डांस का टैलेंट दिखा रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़