हुस्न के लाखों रंग: कभी शीशे सा चमका तो कभी हीरे सा सजाया, इन तस्वीरों में देखें Nora Fatehi की बेपनाह खूबसूरती

Nora Fatehi Stunning Look: कहते हैं लिबास बस तन ठकने का एक कपड़ा भर नहीं होता. बल्कि ये वो है जो आपके भीतर मौजूद अक्स को जाहिर करता है. जो जैसा होता है वो वैसा ही दिखता है ये बात नोरा बखूबी जानती हैं और इसलिए उनके आउटफिट्स होते हैं सबसे खास, सबसे खूबसूरत और सबसे अलग.

1/5

नोरा हुस्न की मलिका हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं. लेकिन इसके बावजूद खूबसूरती में चार चांद कैसे लगाए जाते हैं वो कोई इस हसीना से सीखे. अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ-साथ अपने अंदाज से ये काम वो बखूबी करती हैं और देखने वाले हो जाते हैं उन पर फिदा. 

2/5

कहते हैं खूबसूरती तो देखने वालों की आंखों में होती हैं लेकिन जो नोरा को देख ले उनकी आंखों में चमक खुद ब खुद आ जाती है. संग ए मरमर सा तराशा हुआ हुस्न और उस पर हसीना का ये जलवा. भला घायल दिल को कोई संभाले तो संभाले कैसे.   

3/5

नोरा को देखकर कायनात और कयामत दोनों का अहसास हो जाता है. सुंदरता है ही इतनी मानो कुदरत की हर खूबसूरती नोरा में आ समाई हो तो फिर कयामत ना आए तो कैसे. सिर से लेकर पांव तक नोरा को देख जुबां से निकल पड़ता है- माशाल्लाह.

4/5

बला सी सुंदर हैं नोरा..मानो हीरे सी चमकती हुईं. जो देख ले वो फिर पानी ना मांगे...आंखों में बस सी जाती हैं नोरा की खूबसूरती और उसके बाद फिर कुछ भाता ही नहीं. हुस्न की जादुगरी खूब आती है नोरा को.

 

5/5

नोरा के हुस्न के लाखों रंग हैं और हर रंग में छिपा है एक राज जो सिर्फ नोरा ही जानती हैं. कोई भला इतना हसीन कैसे हो सकता...कोई भला हर तस्वीर से दिलों को कैसे कर सकता है घायल. इन सवालों के जवाब तो नोरा ही दे सकती हैं. हम तो बस राय दे सकते हैं कि इनके काले नैनों के जादू से बचके रहिए जनाब. कहीं कयामत ना हो जाए.   

photo-gallery