Advertisement
photoDetails1hindi

ऑफ शॉल्डर टॉप के बाद अब हसीना ने ढाया कहर, 22 की उम्र में पहन लिया कुछ ऐसा..कुछ छिपाया कुछ दिखाया!

Palak Tiwari New Year Vacation: दो दिन पहले पलक ने ऑफ शॉल्डर टॉप में जमकर जलवे बिखेरे थे और अब हसीना ने एक बार फिर माहौल को अपने लुक से गर्म कर दिया है. 

पलक तिवारी हुईं बोल्ड

1/5
पलक तिवारी हुईं बोल्ड

पलक तिवारी भी मम्मी श्वेता तिवारी से जरा भी कम नहीं हैं. एक तो खूबसूरत और उस पर अदाएं भी जानलेवा. अब न्यू ईयर वेकेशन पर निकलीं इस हसीना ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि देखने वाले बस देखे ही जा रहरे हैं. 22 की उम्र में पलक ने बोल्ड अंदाज दिखाया है.

बिकिनी में आईं नजर

2/5
बिकिनी में आईं नजर

पलक तिवारी इन दिनों वेकेशन पर हैं जहां से उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की है. हालांकि कैमरे का फोकस चेहरे पर है लेकिन उनके कैप्शन से पता चल रहाहै कि पलक किसी समंदर किनारे नया साल मनाने पहुंची हैं. 

न्यू ईयर वेकेशन पर पलक

3/5
न्यू ईयर वेकेशन पर पलक

उन्होंने पूरी तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन पता चल रहा है कि वो बिकिनी में अपने हॉलीडे इन्जॉय करने की पूरी तैयारी कर ली है. दो दिन पहले भी पलक ने ऑफ शॉल्डर टॉप और कार्गो पैंट में फोटो शेयर की थी. 

दिखाती हैं बोल्ड अदाएं

4/5
दिखाती हैं बोल्ड अदाएं

वैसे असल जिंदगी में पलक काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं और अपने हुस्न के जलवे दिखाने से कोई परहेज नहीं करतीं. पलक तिवारी अभी सिर्फ 22 साल की हैं लेकिन अभी से ही सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड अंदाज खूब छाया रहता है.

22 की उम्र में हैं सुपर हॉट

5/5
22 की उम्र में हैं सुपर हॉट

जल्द ही उनकी पहली फिल्म भी रिलीज होगी. The Virgin Tree से पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं अपनी स्किनी बॉडी को लेकर भी पलक काफी ट्रोल होती रहती हैं, आए दिन अपने दुबलेपन के कारण पलक को निशाने पर लिया जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़