Advertisement
trendingPhotos1603451
photoDetails1hindi

Pankaj Tripathi Daughter: 'कालीन भैया' की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, नैचुरल ब्यूटी के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल!

Pankaj Tripathi Daughter Photos: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई है. पंकज त्रिपाठी फिल्मी दुनिया के नगीने बनने के बाद भी अपनी जड़ें नहीं भूले हैं और अपनी लाइफ में बेहद ही सिंपल रहते हैं. जैसे पंकज (Pankaj Tripathi Movies) अपनी जिंदगी में सादगी से रहते हैं वैसे ही उनकी बेटी आशी त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Daughter) भी सिंपल लेकिन बेहद खूबसूरत हैं. आइए, यहां देखते हैं पकंज त्रिपाठी की फैमिली की कुछ तस्वीरें.

1/5

'मिर्जापुर' के 'कालीन भैया' यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जब भी स्क्रीन पर आते हैं तो मामूली से मामूली रोल में जान भर देते हैं. बॉलीवुड में सफलता का मुकाम पाने के बाद भी पंकज एकदम जमीनी हैं वैसे ही उनकी इकलौती बेटी आशी भी हैं.

2/5

आशी त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Aashi Tripathi) मशहूर बॉलीवुड सितारे की बेटी होने के बावजूद भी लाइमलाइट से दूर रहती हैं और एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं. आशी अभी सिर्फ 16 साल की हैं लेकिन अपनी नैचुरल ब्यूटी से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. 

3/5

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की बेटी आशी की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. पंकज (Pankaj Tripathi Instagram) भी जब अपने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ फोटोज शेयर करते हैं तो फैंस उनकी खूब तारीफ करते हैं.

4/5

पंकज (Pankaj Tripathi Family) की बेटी वैसे तो इवेंट्स और पार्टिज से दूर रहती हैं लेकिन कुछ समय पहले उन्हें अपने पिता और मां के साथ IIFA अवार्ड 2022 के फंक्शन में देखा गया था.

5/5

 पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Family Photos) की बेटी आशी अपने सादगी भरे लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. IIFA अवार्ड 2022 के फंक्शन से ही आशी त्रिपाठी लाइमलाइट में आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़