Advertisement
trendingPhotos1380683
photoDetails1hindi

Poonam Pandey Bold Look: शर्ट के बटन खोल मूवी देखने पहुंचीं पूनम, लोग फिल्म छोड़ देखने लगे हसीना के हुस्न की अदाएं

Poonam Pandey Hot Pics:  पूनम पांडे के बारे में हम क्या कहें. हसीना का अंदाज उनके जलवे खुद ब खुद बयां कर देता है. एक-एक अदा कमाल है इनकी. अब जो किया है वो बताने नहीं देखने लायक है. 

1/5

पूनम पांडे की अदाएं जरा संभलकर देखें क्योंकि दिल खो जाता है और धड़कनें तेज हो सकती है. जी हां....एक्ट्रेस पूनम की बोल्डनेस का जवाब नहीं. ये हसीना जो करें सो थोड़ा. कभी मार्केट में सेक्सी आउटफिट पहन निकल पड़ती हैं शॉपिंग करनें तो कभी बस स्टैंड पर खड़ी होकर खाने लगती हैं भुट्टा.

2/5

वहीं इस बार हसीना फिल्म देखने पहुंची हैं लेकिन अंदाज तो जरा देखो. सामने से सारे बटन खोलकर पूनम पांडे ने दिलों में हलचल मचा दी है. व्हाइट शर्ट पर ब्लैक शॉर्ट्स पहने पूनम काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

 

3/5

पूनम पांडे का ये अंदाज जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. दरअसल, पूनम इस लुक में फिल्म गुड बाय देखने पहुची थीं लेकिन लोगों ने जब उन्हें देखा तो वो फिल्म को भूल सिर्फ और सिर्फ पूनम को ही देखते रहे. 

4/5

वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे का ऐसा बोल्ड अवतार देखने को मिला हो बल्कि इनका इंस्टाग्राम उठाकर देख लीजिए. ऐसे बोल्ड तस्वीरों से भरा है इनका सोशल मीडिया अकाउंट. यूं तो पूनम एक एक्ट्रेस हैं लेकिन फिल्मों से दूर फिलहाल वो सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को लेकर ही छाई रहती हैं. 

5/5

हाल ही में अपने एयरपोर्ट लुक से भी पूनम पांडे ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. कुछ महीने पहले लॉकअप में नजर आईं पूनम पांडे को इस शो ने फिर पॉपुलैरिटी दी हैं. इन दिनों ये हसीना पैपराजी की फेवरेट बनी हैं और अक्सर इन्हें स्पॉट किया जाता है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़