Advertisement
trendingPhotos1678537
photoDetails1hindi

Met Gala Party Look: रेड शर्ट..हाई थाई स्लिट स्कर्ट और ऊपर से टाई...मेट गाला की पार्टी में रेड ड्रेस में कहर ढा रहीं प्रियंका चोपड़ा, साथ में नजर आए निक

Priyanka Chopra Met Gala Party Look: मेट गाला के मेन इवेंट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने ऐसी धांसू एंट्री मारी की सभी का दिल जीत लिया. प्रियंका ने ब्लैक कलर की ड्रेस में कहर ढाया तो पति निक ने बीवी से मैचिंग ब्लैक लेदर जैकेट और व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट पहने नजर आए.वहीं अब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का मेट गाला इवेंट के बाद उसकी पार्टी का लुक आया है. प्रियंका लेटेस्ट तस्वीरों में रेड कलर की शर्ट के साथ रेड कलर की थाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आईं. वहीं उनके साथ निक जोनस भी बेहतरीन लुक में दिखे. देखिए प्रियंका और निक की मेट गाला आफ्टर पार्टी की फोटोज.

बिखेरा जलवा

1/5
बिखेरा जलवा

मेट गाला के इवेंट के बाद हुई पार्टी में भी प्रियंका चोपड़ा का जलवा रहा. इस पार्टी में प्रियंका जैसे ही पहुंचीं तो उनका लुक देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं. एक्ट्रेस इस मौके पर सुर्ख रेड कलर की ड्रेस में कयामत लगी.

पहनी रेड ड्रेस

2/5
पहनी रेड ड्रेस

एक्ट्रेस का ये लुक काफी क्लासी और ग्लैमरस लग रहा है. एक्ट्रेस ने शर्ट के ऊपर ब्लैक कलर की टाई लगाई है और स्कर्ट नीचे साइड में इतना ज्यादा डीपकट लगा है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

हेयर स्टाइल है डिफरेंट

3/5
हेयर स्टाइल है डिफरेंट

अपने लुक को पूरा करने के लिए प्रियंका ने हेयर स्टाइल काफी डिफरेंट किया. इसके साथ ही हाथ में ब्लैक एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन का हैंडबैग, हाई हील्स, गोल्डन कलर के गोल इयररिंग्स और सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

निक भी लगे हैंडसम

4/5
निक भी लगे हैंडसम

वहीं निक की बात करें तो उन्होंने ऑल ओवर ब्लैक कलर को चुना. निक जोनस ने ब्लैक कोट, पैंट और उसके साथ ब्लैक कलर की शर्ट पहनी. इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने नजर आए.

लुक के चर्चे

5/5
लुक के चर्चे

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा मेट गाला इवेंट में पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं. हर बार ऐसे-ऐसे लुक में आती हैं कि उनके लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो जाते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़