Advertisement
trendingPhotos1326545
photoDetails1hindi

Radhika Apte Photos: ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस में देर रात ऐसे ही निकल पड़ी राधिका आप्टे, पैपराजी को देखकर की बचने की कोशिश

Radhika Apte Bold Look: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल, राधिका आप्टे को देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया. एकट्रेस की इसी दौरान की तस्वीरें और लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

 

1/5

राधिका आप्टे हिंदी सिनेमा अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. राधिका बी टाउन में कई लीक से हटके फिल्में कर चुकी हैं. राधिका न केवल बॉक्स ऑफिस बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की क्वीन भी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में स्पॉट किया गया. 

2/5

राधिका आप्टे इस दौरान कैजुअल लुक में काफी शानदार अंदाज में नजर आ रही थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस इस दौरान पैपराजी से बचती ही दिखाई दीं. आगे की स्लाइड्स में देखिए राधिका आप्टे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें. 

3/5

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है- जैसे 'लस्ट स्टोरीज', 'घोल', 'पार्च्ड', 'अंधाधुन', 'सेक्रेड गेम्स' आदि. 

 

4/5

इन सभी फिल्मों और वेब सीरीज में राधिका ने अपना टैलेंट दिखाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर बोल्ड अंदाज भी दिखाया है.

5/5

आपको बता दें कि राधिका शादीशुदा हैं. उन्होंने बेनेडिक्ट टेलर (Benedict taylor) से शादी की थी जो कि लंदन में एक फेसम म्यूजिशियन हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़