Advertisement
photoDetails1hindi

Radhika Merchant ने Anant Ambani के साथ ससुर Mukesh Ambani का थामा हाथ, सगाई में शाहरुख से लेकर सलमान ने बढ़ाई रौनक

Radhika Merchant-Anant Ambani Engagement Photos: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की सगाई के जश्न में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ नजर आया. सलमान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने अपने ग्लैमर से पार्टी में चार-चांद लगा दिए. वहीं ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपनी छोटी भाभी की ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है, जिसे सोशल मीडिया पर चारों तरफ से वाहवाही मिल रही है. राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant Photo) को लोग प्राउड यंग लेडी भी बता रहे हैं.

1/6

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant Viral Photos) की यह फोटो शेयर की है. फोटो में राधिका मर्चेंट पति अनंत अंबानी (Anant Ambani) के साथ-साथ ससुर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का हाथ थामे भी नजर आ रही हैं. राधिका की यह फोटो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही है, लोग राधिका की तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उन्हें 'प्राउड यंग लेडी' बता रहे हैं. 

2/6

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा. ऐश्वर्या राय अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ पहुंची थीं. मां-बेटी के रूप को देख हर कोई सन्न रह गया. अराध्या एकदम ऐश्वर्या जैसी दिखने लगी हैं, पूरे सोशल मीडिया पर बस यही चर्चा होती रही. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के लुक ने पूरी पार्टी को रॉयल बना दिया. दीपिका पादुकोण रेड साड़ी औऱ हैवी ज्वेलरी में किसी महारानी से कम नहीं लग रही थीं. 

3/6

सारा अली खान और कैटरीना कैफ ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के सगाई फंक्शन के लिए व्हाइट लुक कैरी किया. दोनों ही एक्ट्रेस कमाल लग रही थीं. वहीं जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों ही पेस्टल रंग के शिमरी लहंगों में दिखाई दीं. दोनों बहनों ने अंबानी पार्टी में खूब लाइमलाइट बटोरी. 

4/6

वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी  में पहुंचीं. अंबानी परिवार के फंक्शन में नीतू कपूर अकेले ही नजर आईं. रणबीर औऱ आलिया ने पार्टी में शिरकत नहीं की. वहीं हमेशा की तरह यहां भी ओरी का अलग ही स्टाइल देखने को मिला. पूरे रेड शिमरी सूट में ओरी ने अपना अंदाज दिखाया. 

5/6

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में गौरी खान और आर्यन खान ने आगे से आकर मीडिया के सामने फोटोज क्लिक करवाए. वहीं शाहरुख खान पीछे से पार्टी हॉल की तरफ बढ़ गए. लेकिन शाहरुख की एक झलक ने ही नेटीजन्स का दिल बाग-बाग कर दिया. 

6/6

अंबानी परिवार की पार्टी में सलमान खान अपनी भतीजी अलिजेह अग्निहोत्री के साथ पहुंचे. वहीं जॉन अब्राह्म हमेशा की तरह स्पोर्टी लुक में नजर आए. अक्षय कुमार ने भी पार्टी में खूब लाइमलाइट बटोरी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़