Advertisement
trendingPhotos1282782
photoDetails1hindi

राखी सावंत की जिंदगी में आ चुके हैं ये पांच मर्द, अब छठे के प्यार में करना चाहती हैं सारी हदें पार

Rakhi Sawant Affair: राखी सावंत इन दिनों अपनी लव लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. राखी सावंत आए दिन अपने नए-नवेले बॉयफ्रेंड आदिल के साथ रिलेशनशिप में हैं लोगों को लग रहा है कि इस बार तो उनका घर बस जाएगा और वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश रहेंगी लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी का दिल किसी पर आया हो आदिल से पहले भी राखी की जिंदगी में पांच मर्द आ चुके हैं.

 

1/6

राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के प्यार में पागल हैं. आदिल और राखी आए दिन दोनों साथ में नजर आते हैं. दोनों के वीडियोज को साथ में खूब पसंद किया जाता है. राखी सावंत आदिल के प्यार में इतना पागल हैं कि उसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं.

 

2/6

आदिल से पहले राखी सावंत एक शादीशुदा महिला थीं. उन्होंने अपनी शादी के बारे में 'बिग बॉस 14' में बताया था और 'बिग बॉस 15' में वो रितेश को अपना पति बनाकर लेकर आ गईं. बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों कई जगहों पर दिखे लेकिन जल्द ही राखी ने रितेश से अलग होने का मन बना लिया.

 

3/6

राखी सावंत की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जब उन्होंने यू-ट्यूबर दीपक कलाल के साथ मिलकर लाइव टीवी में अजीब हरकते की थीं. यही नहीं राखी सावंत ने तो दीपक को ही अपना पति बता दिया था. वो मीडिया में दीपक को लेकर आ गई थीं और अपनी शादी का ड्रामा किया था.

 

4/6

राखी सावंत का साल 2009 में स्वयंवर हो चुका है. बहुत कम ही सेलेब्रिटीज हैं जिनका स्वयंवर हुआ है और उनमें से एक हैं राखी सावंत. लोगों को लगा कि इस रियेलिटी शो में उन्हें उनका हमसफर मिल गया. राखी ने एनआरआई इलेश पारुंजवाला से सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में राखी ने खुद राहें अलग कर लीं.

 

5/6

राखी सावंत का दिल टीवी एक्टर अभिषेक अवस्थी पर भी आया था.  राखी और अभिषेक को एक अच्छा कपल माना जाता था, कई लोगों को लगा कि ये दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन जब अवस्थी वैलेंटाइन पर गुलाब लेकर पहुंचे थे तो राखी ने उन पर थप्पड़ बरसा दिए थे. इसी घटना के बाद से राखी और अभिषेक की राहें अलग हो गईं.

 

6/6

राखी सावंत का एक किस्सा मीका सिंह के साथ हुआ था और वो भला किसे याद नहीं. हालांकि अभी तक नहीं पता कि क्या मीका और राखी रिलेशन में थे या नहीं. दरअसल राखी के जन्मदिन पर मीका सिंह ने उन्हें पकड़कर जमकर किस कर लिया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़