Advertisement
trendingPhotos1651623
photoDetails1hindi

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: 11 साल की उम्र में रणबीर को दिल दे बैठी थीं आलिया, फिर कुछ यूं हुआ दोनों में प्यार, फोटोज में देखें दोनों की फिल्मी लव स्टोरी

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage Anniversary: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आज शादी की पहली सालगिरह है. ऐसे तो रणबीर-आलिया के प्यार की कहानी के कई किस्से हैं लेकिन बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की लवस्टोरी उस समय से जानने की कोशिश करते हैं जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिर्फ 11 साल की थीं और वह रणबीर कपूर के प्यार में पड़ गई थीं.

1/6

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Age) की पहली मुलाकात फिल्म ब्लैक के सेट पर हुई थी. तब रणबीर कपूर फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे और आलिया भट्ट ब्लैक के लिए ऑडिशन देने आई थीं. तब पहली ही नजर में आलिया अपना दिल रणबीर कपूर को दे बैठी थीं. 

2/6

आलिया भट्ट ने अपनी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया भी था कि रणबीर कपूर उनके बचपन का क्रश हैं और हमेशा रहेंगे. फिर कई सालों के बाद आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण सीजन 7 अपने प्यार को रणबीर कपूर के लिए एक्सेप्ट किया था. आलिया ने तब बताया था कि उनके प्यार की कहानी एक फ्लाइट में शुरू हुई थी.

3/6

आलिया भट्ट ने बताया था, वह दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए एक वर्कशॉप अटेंड करने के लिए जा रहे थे. तब वह दोनों प्लेन में साथ बैठे थे, वह खूब एक्साइटेड थीं कि रणबीर उनकी साइड वाली सीट पर बैठा है. लेकिन उनकी सीट में कुछ खराबी आ गई जिसके कारण क्रू ने उन्हें दूसरी सीट पर शिफ्ट कर दिया.

4/6

आलिया ने बताया था तब उन्होंने खूब चिढ़ते हुए अपने मन में कहा, ये क्यों हो रहा है, मेरा सपना क्यों टूट रहा है. फिर कुछ ही देर में रणबीर की सीट ठीक हो गई और वह फिर अपनी जगह पर आ गए...बस वहीं से हमारी बातचीत शुरू हो गई.

5/6

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी फ्लाइट वाली मुलाकात के बाद काफी करीब आ गए और फिर 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. बीते साल 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने ब्रांद्रा वाले घर में फैमिली और फ्रैंड्स की मौजूदगी में सात फेरे ले लिए थे.

6/6

शादी के कुछ ही महीनों बाद  आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. फिर नवंबर 2022 को एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी की पहली सालगिरह अपनी बेटी राहा कपूर के साथ मना रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़