Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: आलिया भट्ट और बेबी से मिलने के बाद घर पहुंचीं न्यूली दादी नीतू सिंह, पैपराजी को देख दिए ऐसे रिएक्शंस

Neetu Singh Photos: कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मां बनते ही मुंबई में अस्पताल में परिवार के सदस्यों का आना जाना लगातार लगा हुआ है.आलिया इस वक्त मुंबई के रिलाइंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हैं. जहां पर उन्होंने एक नन्हीं परी को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज के आते ही आलिया की सास और रणबीर कपूर की मां..बहू और बेबी से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. अब अस्पताल से होकर नीतू कपूर घर आ गई हैं. जहां की उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में नीतू कपूर काफी खुश दिखीं और पैपराजी के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन किया. देखिए नीतू कपूर की फोटोज.

1/5

लेटेस्ट फोटोज में नीतू कपूर ब्लू कलर का हॉफ शिमरी सूट पहने नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस का ये ग्लमैरस लुक काफी अच्छा लग रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे से खुशी छिपाए नहीं छिप रही है.

 

2/5

तस्वीरों में नीतू कपूर अस्पताल से होकर अपने घर पहुंचीं. जहां पर उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. ये तस्वीरें नीतू कपूर के बांद्रा में स्थित घर के बाहर की हैं.

 

3/5

नीतू कपूर जैसे ही अपने घर पर पहुंचीं तो पैपराजी ने वेटरन एक्ट्रेस को दादी बनने पर बधाई दी. नीतू कपूर फोटोज में काफी खुश नजर आईं और सभी की विशेज के लिए शुक्रिया कहते हुए सभी के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिनंदन किया.

4/5

इस खास मौके पर नीतू कपूर पैपराजी के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती नजर आईं. वहीं सभी फोटोज में नीतू कपूर के चेहरे पर रौनक साफ दिखीं. आपको बता दें, कपूर खानदान बीते काफी दिनों से आलिया और रणबीर के बेबी के लिए तैयारियां करने में जुटा हुआ था. 

5/5

वहीं आलिया भी लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थीं. इन तस्वीरों में आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा. वहीं रणबीर भी आलिया का प्रेग्नेंसी के दौरान कई बार ख्याल रखते हुए रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़