Advertisement
trendingPhotos1672258
photoDetails1hindi

Biopic on Bollywood Actors: रील से ज्यादा रीयल लाइफ है दिलचस्प, बन सकती है इन एक्टर्स की जिंदगी पर बायोपिक

Actors Who Deserve Biopic: कलाकार वो है जो अलग-अलग किरदारों को पर्दे पर जीकर अमर कर देता है लेकिन कुछ एक्टर्स की जिंदगी खुद में ही इतनी दिलचस्प रहती है कि उसे खुद पर्दे पर उतारा जा सके. आज हम उन्हीं एक्टर्स के नाम बताएंगे जिनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाई जा सकती है.

  

रेखा की जिंदगी पर बन सकती है बायोपिक

1/5
रेखा की जिंदगी पर बन सकती है बायोपिक

Rekha: रेखा की जिंदगी के कितने ही पहलू हैं जिन्हें लोग करीब से जानना चाहते हैं. उनका बचपन, उनकी जवानी का अधूरा प्यार, उनकी शादी, प्राइवेसी से भरा घर और उनकी जिंदगी. रेखा की लाइफ स्टोरी खुद किसी फिल्म से कम नहीं जिसमें हर ड्रामा मौजूद है.

सलमान की जिंदगी भी है दिलचस्प

2/5
सलमान की जिंदगी भी है दिलचस्प

Salman Khan: सलमान खान की जिंदगी तो हर तरह से बायोपिक बनने के लायक है. सलमान खान का करियर, उनकी निजी जिंदगी, उनकी प्रेम कहानियां और उनसे जुड़े तमाम विवाद सलमान खान पर अगर बायोपिक बनाई जाती है तो वो जबरदस्त हिट रहेगी.

नवाजुद्दीन की लाइफ पर भी बन सकती है फिल्म

3/5
नवाजुद्दीन की लाइफ पर भी बन सकती है फिल्म

Nawazuddin Siddiqui: भला नवाजुद्दीन की जिंदगी पर बायोपिक कैसे ना बने. माटी से उठकर मायानगरी के फलक पर चमके नवाजुद्दीन की जिंदगी भी खूब उतार चढ़ाव से भरी है. खासतौर से इनकी निजी जिंदगी की उथल पुथल लोगों को खूब भाएगी.

कंगना रनौत की पावरफुल लाइफ स्टोरी

4/5
कंगना रनौत की पावरफुल लाइफ स्टोरी

Kangana Ranaut: पढ़ाई छोड़कर कम उम्र में ही घर से भागकर करियर बनाने वालीं कंगना रनौत ने हमेशा ही अपनी जिंदगी पर बेबाक फैसले लिए हैं. आज भी बॉलीवुड में रहकर बॉलीवुड के ही खिलाफ बोलने का माद्दा कंगना ही रखती हैं. लिहाजा बॉक्स ऑफिस की इस रानी पर फिल्म बनाना तो बनता ही है.

सुशांत सिंह राजपूत की बन सकती है बायोपिक

5/5
सुशांत सिंह राजपूत की बन सकती है बायोपिक

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड से नहीं थे. इसके बावजूद उन्होंने जो नाम कमाया उनकी वो मेहनत काबिले तारीफ रही. लेकिन कम उम्र में ही उन्होंने एक ऐसा कदम उठा लिया जो ताउम्र उनके घरवालों और फैंस को तड़पाता रहेगा. सुशांत की मौत से पर्दा अब तक नहीं उठा है. ऐसे में उनकी बायोपिक में लोगों को खासी दिलचस्पी रहेगी.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़