Advertisement
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty ने पहन ली ऐसी साड़ी, हाई स्लिट कट पर अटकी हर एक नजर

Rhea Chakraborty Latest Look: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में अदाकारा हाई थाई स्लिट साड़ी में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं. रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और उनका ये वेस्टर्स साड़ी लुक भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

1/6

रिया चक्रवर्ती अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए खासा मशहूर हैं. एक्ट्रेस हर बार अपने एक्सपेरिमेंट से फैंस को खुश कर देती हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट इंडो वेस्टर्न लुक से किया है. आगे की स्लाइड्स में देखिए रिया की इस दौरान की कुछ बेहतरीन तस्वीरें. 

 

2/6

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रियो चक्रवर्ती इस दौरान पीले रंग की साड़ी नें बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साड़ी में नीचे की ओर लगा हाई स्लिट कट उनके इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रहा है. 

 

3/6

इसके साथ ही रिया ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ था. साथ ही न्यूड मेकअप के साथ हाथ में बैंगल और कानों में बड़े से झुमके कैरी किए थे. हाई हील्स में रिया किसी राजकुमारी जैसी रॉयल दिखाई दे रही हैं. 

 

4/6

रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं. जिसके बाद एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख लोग हक्के-बक्के रह गए. इन तस्वीरों में अदाकारा हाई थाई स्लिड साड़ी में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं. जिसके बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

5/6

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रिया की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके इस फोटोशूट की और तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं.

 

6/6

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रिया को इस अंदाज के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रिया चक्रवर्ती को इस भयंकर ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई दफा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़