Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Broken Engagement: सगाई तो हुई पर शादी तक नहीं पहुंच पाई इन बॉलीवुड एक्टर्स की प्रेम कहानी!

Bollywood Actors Broken Relationships: बॉलीवुड में ना जाने कितनी ही जोड़ियां बनीं. कुछ मुकम्मल हो गईं तो कुछ अधूरी रह गईं. वहीं कुछ ने हमेशा के लिए साथ रहने का वादा तो किया..सगाई की अंगूठियां भी बदली लेकिन बात शादी तक ना पहुंच सकी. आज हम उन्हीं जोड़ियों की बात करेंगे.

 

1/5

Abhishek Bachchan and Karisma Kapoor: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का ऐलान पूरी मीडिया के सामने हुआ था और जया बच्चन ने खुद करिश्मा को उनकी बहू कहकर मिलवाया था. लेकिन सगाई के कुछ समय बाद ही ये रिश्ता टूटने की खबर ने हर किसी को हिला दिया था.  

2/5

Akshay Kumar and Raveena Tandon: अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता. कहा जाता है कि दोनों शादी करने की तैयारी कर चुके थे. सगाई की अंगूठी भी एक दूसरे को पहना दी गई थी लेकिन फिर ये रिश्ता टूट गया जिसके लिए एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार को ही दोषी ठहराया था. इसके बाद इस जोड़ी को फिर कभी साथ नहीं देखा गया.  

3/5

Salman Khan and Sangeeta Bijlani: सगाई क्या सलमान खान की तो शादी तक के कार्ड छप गए थे लेकिन कहते हैं कि ऐन मौके पर सलमान ने शादी से मना कर दिया और नतीजा वो आज तक कुंवारे हैं. उस वक्त वो संगीता बिजलानी के साथ रिलेशन में थे और दोनों शादी तक के लिए राजी थे. पर सगाई के बाद ये रिश्ता भी अधूरा ही रह गया.  

4/5

Sajid Khan and Gauhar Khan: भले ही आज ये दोनों ही बड़े नाम हैं लेकिन ये बात सालों पहले 2003 की है जब ना तो कोई साजिद खान को ज्यादा जानता था और ना ही गौहर खान कोई बड़ी स्टार थीं. कहा जाता है कि दोनों ने उस वक्त सगाई कर ली थी लेकिन फिर इनका ब्रेक अप हो गया.

5/5

Karan Singh Grover and Barkha Bisht: करण सिंह ग्रोवर अब बिपाशा बसु से शादी कर घर बसा चुके हैं लेकिन जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम से भी पहले उनकी जिंदगी में आई थीं बरखा बिष्ट. कहा जाता है कि इनकी सगाई भी हो गई थी पर बात आगे नहीं बढ़ सकी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़