Advertisement
photoDetails1hindi

मां के साथ क्यों मुंबई में दर-दर भटक रही हैं Sara Ali Khan, बेटी के चक्कर में चकराया Amrita Singh का सिर

Sara Ali Khan News: सोशल मीडिया पर तो अक्सर सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन बेहद कम मौके होते हैं जब दोनों किसी इवेंट पर साथ नजर आती हैं. लेकिन आज उन्हें मुंबई में साथ में स्पॉट किया गया

नए ऑफिस की तलाश में मां-बेटी

1/5
नए ऑफिस की तलाश में मां-बेटी

सारा अली खान और अमृता सिंह को आज एक साथ मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया. दोनों मां बेटी कुछ खोजने निकली थीं जब पता किया गया तो जानकारी मिली कि सारा इन दिनों अपने नए ऑफिस के लिए बेस्ट लोकेशन तलाश रही हैं और इसलिए वो मां को साथ लेकर निकलीं. 

मुंबई में हुईं स्पॉट

2/5
मुंबई में हुईं स्पॉट

इस दौरान सारा हमेशा की तरह बेहद ही सिंपल लुक में दिखाई दीं. लाल और सफेद रंग का प्रिंटेड सूट पहने सारा बिना मेकअप के बालों को बांधे हुए दिखीं लेकिन सादगी से भी उन्होंने फैंस का दिल चुरा ही लिया. वहीं अमृता सिंह बेहद कम मौकों पर ही कैमरों में कैद होती हैं.

 

अमृता सिंह हुईं कैमरों में स्पॉट

3/5
अमृता सिंह हुईं कैमरों में स्पॉट

आज बेटी के साथ मां अमृता भी नजर आईं. वो भी सिंपल से लुक में ही दिखीं  लेकिन लगता है कि लाडली के नए ऑफिस को ढूंढने के चक्कर में अमृता का सिर भी चकरा गया है. लेकिन सारा को अब नए ऑफिस की सख्त जरूरत है और मां अमृता उनके करियर को लेकर काफी सीरियस हैं.

कई फिल्मों में आएंगी नजर

4/5
कई फिल्मों में आएंगी नजर

सारा की पिछली फिल्म अतरंगी रे सुपरहिट रही जिसके बाद उन्हें कई बेहतरीन ऑफर मिले हैं. अब सारा विक्रांत मैसी के गैसलाइट में नजर आएंगीं तो वहीं विक्की कौशल के साथ भी उन्होंने एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा उनकी फिल्म ऐ वतन मेरे वतन का टीजर भी सामने आ चुका है. 

अतरंगी रे के लिए हुई खूब तारीफ

5/5
अतरंगी रे के लिए हुई खूब तारीफ

सारा अपने करियर को लेकर शुरू से ही काफी सतर्क रही हैं. डेब्यू मूवी केदारनाथ में ही उनकी एक्टिंग के चर्चे खूब हुए थे. इसके बाद अतरंगी रे में उन्होंने खुद को साबित कर दिखाया. अब उनकी ऐ वतन मेरे वतन में भी दमदार एक्टिंग की उम्मीद की जा रही है.   

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़