Advertisement
trendingPhotos1347686
photoDetails1hindi

Sara Ali Khan Suit Looks: ग्लैमरस अवतार छोड़ जब सारा सादे से सूट में आईं नजर, लोगों ने कहा 'ये तो हमारे जैसी...'

Sara Ali Khan In Suits: सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं, अभी हाल ही में उनका एक एयरपोर्ट लुक सामने आया, जिसमें वो सूट में नजर आ रही हैं. सारा के सूट की ये तस्वीरें देख फैंस एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं और उनकी सादगी की वाहवाही कर रहे हैं लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि सारा इतने सादे अंदाज में लोगों के सामने आई हों. ऐसा कई बार हो चुका है कि सारा इतने ज्यादा सिंपल से सूट को पहनकर मीडिया के सामने आ जाती हैं कि लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता कि कोई स्टार इस तरह के कपड़े पहन सकता है. 

1/7

सारा अली खान हाल ही में ब्लू सूट में नजर आईं. इस लुक में वो जब एयरपोर्ट पहुंचीं तो लोग देखते रह गए. एक्ट्रेस ने भले ही सादा सा सूट पहना था लेकिन उनके चेहरे का नूर उस सूट में भी कमाल का लग रहा था. इस सूट को कोई भी आम महिला बड़ी आसानी से कैरी कर सकती है.

2/7

सारा अली खान का ये सादा सफेद शरारा सूट दिखने में काफी सिंपल और रिलैक्सिंग लग रहा है. इस सूट में सारा खुद को कितना कंफर्टेबल महसूस कर रही होंगी ये आप सूट के डिजाइन से ही पता लगा सकते हैं. सारा ने इस लुक के लिए कोई मेकअप नहीं किया है लेकिन फिर भी वो कमाल की लग रही हैं.

3/7

सारा अली खान का ये सादा सा ग्रीन सूट किसी भी लड़की पर आसानी से फब सकता है. इस सूट की फिटिंग से लेकर इसके रंग तक हर चीज एकदम परफेक्ट है. सारा का ये सिंपल लुक गर्ल नेक्स्ट डोर फैशन कहलाया जा सकता है. इस सूट में सारा के चेहरे का ग्लो भी अलग सा नजर आ रहा है और इसी वजह से इस सूट में सारा की तस्वीरें वायरल हुई थीं.

4/7

कुछ दिन पहले सारा अली खान 'फार्म कैफे' पहुंची थीं और वहां भी उन्होंने व्हाइट और रेड प्रिंटेड सूट कैरी किया हुआ था. सारा का ये लुक भी काफी चर्चा का विषय बना था. सारा के इस सिंपल से पैंट सूट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस लुक को भी कई लड़कियों ने कॉपी करने की कोशिश की है.

5/7

सारा अली खान का ये येलो सूट लोगों ने खूब पसंद किया था. ये सूट दिखने में भले ही सादा लग रहा है लेकिन ये सूट उतना ही एलीगेंट भी है. इस सूट का लुक उन पर काफी फब रहा है और जो भी इस सूट को कैरी करेगा उस पर भी यह खूब जंचने वाला है.

6/7

सारा अली खान का ये सूट कोई भी महिला डेली वेयर में पहन सकती है.  सारा अली खान के इस लुक पर तो कई लड़कियों की निगाह है. सारा भी इस लुक में काफी सादी और सुंदर लग रही हैं, एक्ट्रेस के इस लुक ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

7/7

सारा अली खान का ये पिंक सूट दिखने में जितना सिंपल है उतना ही कंफर्टेबल भी. सारा इस पिंक सूट में कमाल की लग रही हैं और उनके इस लुक पर फैंस फिदा ही हो गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़