Advertisement
trendingPhotos1602001
photoDetails1hindi

Satish Kaushik की पत्नी फिल्म प्रोड्यूसर तो 11 साल की बेटी हैं सोशल मीडिया स्टार, यहां देखें एक्टर की फैमिली फोटोज

Satish Kaushik Daughter: दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 की उम्र में हार्ट अटैक से 9 मार्च को निधन हो गया है. सतीश कौशिक अपने पीछे पत्नी शशि और 11 साल की बेटी को छोड़ गए हैं. सतीश कौशिक (Satish Kaushik Family) अपने परिवार से काफी जुड़े हुए थे, वह बेटी वंशिका से बहुत प्यार करते थे. दिवंगत एक्टर सतीश अक्सर ही अपने परिवार के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. सतीश (Satish Kaushik Death) की बेटी 11 साल की उम्र में ही सोशल मीडिया स्टार हैं और एक्टिंग के मामले में एकदम अपने पापा की तरह बेहतरीन हैं.

1/5

दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की एक 11 साल की बेटी वंशिका कौशिक बिल्कुल अपने पापा की तरह टैलेंटेड है. छोटी-सी ही उम्र में एक्टर डायरेक्टर सतीश कौशिक की बेटी सोशल मीडिया स्टार हैं. वह अक्सर ही अपनी एक्टिंग वीडियोज से लोगों को एंटरटेन करती हैं.

 

2/5

सतीश कौशिक (Satish Kaushik Daughter) की बेटी वंशिका अपने पापा की तरह मल्टीटैलेंटेड हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. सतीश की बेटी पढ़ाई में भी अव्वल हैं और पिता की तरह उन्हें भी एक्टर बनने का शौक है.

 

3/5

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की बेटी सोशल मीडिया पर अपनी खूब सारी रील्स पोस्ट करती हैं. वीडियोज देखकर साफ जाहिर होता है कि वंशिका में अपने पापा सतीश की तरह एक्टिंग के खूब गुण हैं.

 

4/5

वहीं सतीश कौशिक (Satish Kaushik Wife) की पत्नी की बात करें तो शशि कौशिक एक पॉपुलर प्रोड्यूसर हैं. शशि ने एक फिल्म 'छोरियां छोरों से कम नहीं होती' फिल्म प्रोड्यूस की है. इस फिल्म में सतीश कौशिक ने महत्वपूर्ण रोल निभाया था.

 

5/5

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की पत्नी पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज' में भी को-प्रोड्यूसर रही हैं. सतीश के अचानक निधन से पत्नी शशि और उनकी 11 साल की बेटी वंशिका गहरे सदमे में हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़