Advertisement
trendingPhotos1661427
photoDetails1hindi

21 साल की अवनीत कौर पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, देख छूटे फैंस के पसीने!

Avneet Kaur: अवनीत कौर अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फैंस जहां उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई देते हैं तो वहीं कुछ लोग उनके हद से ज्यादा बोल्ड आउटफिट्स को देखकर उन्हें ट्रोल करते नजर आते हैं. आइए देखते हैं अवनीत कौर के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें...

अवनीत कौर

1/5
अवनीत कौर

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर न केवल अपनी अदाकारी से बल्कि सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू बिखेरकर भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया है. 

बोल्ड फैशन सेंस

2/5
बोल्ड फैशन सेंस

कई बार अवनीत कौर का फैशन सेंस इतना ज्यादा बोल्ड होता है कि एक्ट्रेस के फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. इस फोटोशूट के दौरान अवनीत ने डार्क ब्लू कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज दिए हैं.  

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं टक्कर

3/5
बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को देती हैं टक्कर

टीवी की ये हसीना महज 21 साल की उम्र में बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को बोल्डनेस के मामले में टक्कर देती हैं. वायरल हो रही इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने लेग्ज फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दे रही हैं.

आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस

4/5
आहें भरने पर मजबूर हुए फैंस

अवनीत कौर ने बेहद खूबसूरत नेकलेस और मैचिंग के हैवी ईयररिंग्ज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. एक्ट्रेस की सैंडल भी काफी ज्यादा स्टाइलिश है. एक्ट्रेस का मेकअप और हेयरस्टाइल उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है. अवनीत कौर के क्लोज अप लुक को देखने के बाद कई लोगों के पसीने छूट सकते हैं. 

बोल्डनेस का खुमार

5/5
बोल्डनेस का खुमार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस अक्सर बोल्डनेस का तड़का लगाकर लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर अवनीत कौर को 32.8 मिलियन लोग न केवल फॉलो करते हैं बल्कि उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़