Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: ऐसी बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर रेस्टोरेंट पहुंच गईं ईशा गुप्ता, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो उन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. हर बार ईशा पहले से ज्यादा हॉट और बोल्ड बनकर कैमरे पर अपने हुस्न का जादू चलाने की कोशिश करती हैं. इस बार भी ईशा गुप्ता ने रेस्टोरेंट पहुंचकर  जब फोटोज शेयर की तो सोशल मीडिया पर बवाल ही मच गया. इस बार एक्ट्रेस कैमरे के सामने बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आईं. लेकिन इस ड्रेस के अंदर एक्ट्रेस ने वो चीज नहीं पहनी जो पहनना सबसे ज्यादा जरूर थी. ये चीज क्या है..इसका अंदाजा आप फोटोज देखकर खुद ही लगा लेंगे. देखिए ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें.

 

1/5

इन फोटोज में ईशा गुप्ता क्रीम कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है.

2/5

ईशा गुप्ता की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि जिसमें एक्ट्रेस का फिगर साफ दिख रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से थोड़ी अजीब भी लग रही है जो कि आपको तस्वीरों में दिख रहा होगा.

3/5

खास बात है कि इस रिवीलिंग और हॉट ड्रेस को पहनकर ईशा गुप्ता रेस्टोरेंट भी पहुंच गईं. रेस्टोरेंट की फोटोज में एक्ट्रेस हाथ में वाइन का गिलास पकड़े पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

 

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने बालों को बांधकर पोनी की हुई है. साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ है. रेस्टोरेंट की इन तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने खुद शेयर किया है. जिस पर उनके फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं.

5/5

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस और हॉट तस्वीरों की वजह से जानी जाती हैं. आए दिन एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी फटोज शेयर कर देती हैं कि वो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़