Advertisement
trendingPhotos1604208
photoDetails1hindi

Sofia Ansari के आगे फीकी है Esha से लेकर Disha की बोल्डनेस, छोड़ा सबको पीछे

Sofia Ansari Too Hot: सोफिया अंसारी (Sofia Aansari) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उनकी हॉट तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम करती हैंय. फैंस भी जमकर सोफिया की अदाओं पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं हटते. यहां उनकी तस्वीरों में देखें सोफिया की जानलेवा अदाएं.

 

सोफिया ने किया मदहोश

1/6
सोफिया ने किया मदहोश

सोफिया अक्सर इंस्टगग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. 

 

बेहद पॉपुलर हैं सोफिया

2/6
बेहद पॉपुलर हैं सोफिया

सोफिया अंसारी (Sofia Aansari) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने टिकटोक से शुरूआत की थी जहां से उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. 

 

सुर्खियों में रहती हैं

3/6
सुर्खियों में रहती हैं

सोफिया अंसारी अक्सर इंस्टाग्राम वीडियोज में सेक्सी डांस करती हुई नजर आती हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस उनकी वीडियोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. 

 

इतने हैं फॉलोअर्स

4/6
इतने हैं फॉलोअर्स

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर सोफिया अंसारी के 9.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें किस कदर पसंद करते हैं. 

 

लोग करते हैं पसंद

5/6
लोग करते हैं पसंद

सोफिया की हर तस्वीर और वीडियोज को देख फैंस खुद को मदहोश होने से रोक नहीं पाते. आपको बता दें कि टिकटॉक पर भी सोफिया की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी.

 

जमकर होती हैं ट्रोल

6/6
जमकर होती हैं ट्रोल

 हालांकि, उसके बैन होने के बाद सोफिया ने इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. लेकिन इसके बाद भी अक्सर अपने बोल्ड लुक की वजह से सोफिया को लोग ट्रोल करते हैं. लेकिन ट्रोलर्स का सोफिया पर किसी तरह का कोई असर नहीं पड़ता. वो पहले भी बोल्ड कॉन्टेंट बनाती थीं और अभी भी बनाती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़