Advertisement
trendingPhotos1404914
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan Diwali Party: बेहद ग्रांड होती है 'मन्नत' की दिवाली पार्टी, देखें Inside Photos

Bollywood Diwali Party at Mannat: बॉलीवुड में हर साल दिवाली सीजन में कई सारी पार्टियां होती हैं, लेकिन सबसे ज्यादा इंतजार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दिवाली पार्टी का होता है. उनक एआलिशन घर 'मन्नत' (Mannat) में होने वाली ये दिवाली पार्टी बेहद ग्रांड होती है और इसमें पूरी इंडस्ट्री इन्वाइटेड होती है. बता दें कि काम की वजह से रिपोर्ट्स के हिसाब से शाहरुख इस साल अपने घर पर पार्टी नहीं कर रहे हैं लेकिन पिछले सालों में हुई दिवाली पार्टी की इन्साइड तस्वीरों को आप यहां देख सकते हैं..

1/7

शाहरुख खान के घर 'मन्नत' पर होने वाली दिवाली पार्टी की इस फैमिली फोटो में आर्यन खान के अलावा सभी सदस्य मौजूद हैं. इस तस्वीर में शाहरुख, उनकी पत्नी गौरी और उनके बच्चा सुहाना और अब्राम को देखा जा सकता है.  

2/7

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना खान इस फोटो में पोज कर रहे हैं. गौरी ने एक हेवी लहंगा पहना हुआ है और सुहाना स्टाइलिश साड़ी पहनकर पार्टी में पहुंची हैं. 

3/7

इस फोटो में शाहरुख खान की 'छैंया छैंया' पार्टनर मलाइका को देखा जा सकता है जो गईं और गोल्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

4/7

इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल होने में बस चंद मिनट लगे थे क्योंकि इसमें बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी- शाहरुख और काजोल बहुत प्यार से एक दूसरे के गले लगकर पोज कर रहे हैं. 

5/7

इस फोटो को सही तौर पर पार्टी की इन्साइड फोटो कहा जा सकता है. इस फोटो में करिश्मा कपूर, सीमा खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और रितेश सिधवानी खूबसूरती से कैमरे के लिये पोज कर रहे हैं. 

6/7

पार्टी की तस्वीरों के इस कोलाज में गौरी और सुहाना के साथ आलिया भट्ट और करण जौहर, आदित्य रॉय कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं. 

7/7

शाहरुख की फैमिली फोटो के साथी यहां एक फोटो में वरुण, आलिया, सोनाक्षी और आदित्य रॉय कपूर हैं; एक फोटो में शाहरुख, सलमान और प्रीती जिंटा हैं; अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान और मलाइका अपने दोस्तों के साथ पोज कर रहे हैं और आखिरी फोटो में सिद्धार्थ, रणबीर और अर्जुन एक साथ नजर आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़