Advertisement
trendingPhotos1534249
photoDetails1hindi

Pathaan के लुक का यह हिस्सा है Shah Rukh Khan के लिए लकी! पहले इन फिल्मों को भी बना चुका है ब्लॉकबस्टर हिट

Shah Rukh Khan Lucky Charm: शाहरुख खान 2019 के बाद अब फिल्म 'पठान' (Pathaan) में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे जिसके लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. सभी यह दुआ कर रहे हैं कि 'किंग खान' की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दे और बेहतरीन कलेक्शन करे. इस बीच कुछ खबरें सामने आ रही हैं जिनमें शाहरुख खान के 'लकी चार्म' के बारे में बात की गई है जो उनके लुक का हिस्सा है. एसआरके के लुक का यह हिस्सा पहले भी उनकी फिल्मों को सुपरहिट बना चुका है...

शाहरुख खान का लकी चार्म

1/5
शाहरुख खान का लकी चार्म

कई मीडिया रिपोर्ट्स का ऐसा कहना है कि आमतौर पर जिन फिल्मों के लुक के लिए शाहरुख खान अपने बालों को बड़ाते हैं, वो फिल्में ब्लॉकबस्टर हो जाती हैं! ऐसे में, पठान में भी उनके लुक में लंबे बाल शामिल हैं और इस हिसाब से यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है. 

इस डेट को रिलीज हो रही है पठान

2/5
इस डेट को रिलीज हो रही है पठान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म पठान (Pathaan) 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हो रही है. शाहरुख खान के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले कई विवादों में भी फंस चुकी है. 

शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन 2'

3/5
शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन 2'

अगर आप अब तक नहीं गेस कर पाए हैं तो बता दें कि ये लुक शाहरुख खान ने 'डॉन 2' (Don 2) फिल्म में रखा था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और इसमें भी शाहरुख के बाल लंबे थे. 

फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में शाहरुख खान का हेयरस्टाइल

4/5
फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में शाहरुख खान का हेयरस्टाइल

फराह खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (Happy New Year) में भी शाहरुख खान के बाल लंबे थे और इसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस किया था. इस फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया था. 

दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की 'पठान' का जादू

5/5
दुबई के बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की 'पठान' का जादू

हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा पर चलाया गया था जहां शाहरुख खान भी मौजूद थे. उन्होंने अपनी फिल्म के गाने पर डांस भी किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़