Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss में जाकर हुआ था ऐसा हाल, बाहर आकर इन सेलेब्स को लेनी पड़ गई थी थेरेपी

Bigg Boss Ex Contetants: बिग बॉस अजीब परिस्थितियों का खेल है और इस खेल को खेलने वालों के सामने कब कौन सा पासा आ जाए ये पता ही नहीं चलता. जिसका असर इनके दिलों दिमाग पर खूब पड़ा है. हम बता रहे हैं इस खेल को खेल चुके उन सेलेब्स के बारे में जिन्हें शो से निकलने के बाद नेगेटिविटी से बचने के लिए थेरेपी की जरूरत पड़ गई थी.

डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं हिमांशी खुराना

1/5
डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं हिमांशी खुराना

Himanshi Khurana:बिग बॉस 13 का हिस्सा बनीं हिमांशी खुराना ने भी शो में हिस्सा लिया था. घर की नेगेटिविटी के कारण वो डिप्रेशन में आ गई थीं. जिससे बाहर आने में हिमांशी को पूरे 2 साल लगे. जिसमें थेरेपी ने उनकी काफी मदद की.

 

शालिन भनोट ने भी लो किया फेल

2/5
शालिन भनोट ने भी लो किया फेल

Shalin Bhanot: शालिन भनोट इस पूरे सीजन खूब छाए रहे थे लेकिन शो में एक मोड़ ऐसा भी आया जब वो बुरी तरह टूटे दिखाई दिए थे. तब उन्होंने खुद माना था कि उस वक्त वो काफी लो फील कर रहे थे और मेंटली अनस्टेबल थे तब उन्हें डॉक्टर की सलाह की जरूरत पड़ी थी.

अपूर्वा और शिल्पा ने बिग बॉस को बताया जहरीला

3/5
अपूर्वा और शिल्पा ने बिग बॉस को बताया जहरीला

Aprurva Agnihotri and Shilpa Saklani: ये कपल भी बिग बॉस में हिस्सा ले चुका है और हाल ही में उन्होंने रिवील किया कि उनके लिए ये शो बिल्कुल भी सूटेबल नहीं था. दोनों उस वक्त डिप्रेशन में चले गए थे. जिससे बाहर आने में उन्हें काफी वक्त लगा.  

उमर रियाज का एक्सपीरियंस रहा था खराब

4/5
उमर रियाज का एक्सपीरियंस रहा था खराब

Umar Riaz: उमर रियाज का एक्सपीरियंस भी बिग बॉस को लेकर बिल्कुल भी सही नहीं रहा. उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. जिससे वो अपनी जिंदगी में काफी पीछे चले गए थे. इससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लगा.

 

कविता कौशिक को है शो में जाने का मलाल

5/5
कविता कौशिक को है शो में जाने का मलाल

Kavita Kaushik: बिग बॉस में कविता कौशिक के साथ जो हुआ वो हर कोई जानता है. उनका फ्रस्ट्रेशन लेवल इस कदर बढ़ा कि कविता ने बीच में ही शो छोड़ दिया था. इतना ही उन्हें सोशल मीडिया पर भी लोगों की बातें खूब सुननी पड़ी थी. आज भी उन्हें इस शो में हिस्सा लेने का मलाल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़