Advertisement
photoDetails1hindi

व्हाइट सूट, गुलाबी दुपट्टा; कानों के झुमके..ऐसे स्टाइल से फिल्म स्क्रीनिंग पर पहुंचीं Shehnaaz, हीरोईन पड़ गई फीकी

Jogira Sararara Screening: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म जोगीरा सारारारा की फिल्म स्क्रीनिंग पर शहनाज गिल भी पहुंचीं अब सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल के चर्चे खूब हो रहे हैं.

जोगीरा सारारारा की स्क्रीनिंग

1/5
जोगीरा सारारारा की स्क्रीनिंग

गुरुवार की शाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की फिल्म जोगीरा सारारारा की स्क्रीनिंग हुई जिसमें यूं तो फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए लेकिन नजरें जा टिकीं एक ही हसीना पर वो हैं शहनाज गिल पर.

 

स्क्रीनिंग पर पहुंचीं शहनाज

2/5
स्क्रीनिंग पर पहुंचीं शहनाज

शहनाज गिल पूरी तरह देसी अवतार में स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. व्हाइट सूट, गुलाबी दुपट्टा, कानों में झुमका डाले शहनाज जब पहुंचीं तो हर कोई उन्हीं को देखता रह गया. उन्हें देख यूं लगा कि मानो शहनाज ही फिल्म की हीरोईन हैं.

 

दिखाया देसी अवतार

3/5
दिखाया देसी अवतार

वहीं इस दौरान उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी जमकर तस्वीरे क्लिक करवाईं और दोनों मस्ती के मूड में दिखे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की जोगीरा सारारारा 26 मई को रिलीज होने जा रही है.

नेहा शर्मा हैं फिल्म की लीड हीरोईन

4/5
नेहा शर्मा हैं फिल्म की लीड हीरोईन

इस फिल्म में फीमेल लीड हैं नेहा शर्मा. जो भी इस स्क्रीनिंग पर काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार में दिखीं. अपने स्टाइल से हमेशा ही नेहा सुर्खियां बंटोर लेती हैं. इस बार भी वही हुआ. नेरा इस दौरान अपनी बहन के साथ पहुंची थीं.

 

26 मई को रिलीज हो रही फिल्म

5/5
26 मई को रिलीज हो रही फिल्म

वहीं निक्की तंबोली भी इस स्क्रीनिंग पर मौजद रहीं. ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर ड्रेस में निक्की हमेशा की तरह बोल्ड अंदाज में सुर्खियां बंटोर ले गईं. वैसे पहले ये फिल्म 12 मई को रिलीज होनी थी लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई थी.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़