Advertisement
trendingPhotos1489611
photoDetails1hindi

Shraddha Kapoor ने नो मेकअप लुक में भी जीता लोगों का दिल, नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज

Shraddha Kapoor No Makeup Look: बॉलीवुड की हसीनाओं को आपने हमेशा ही भारी-भरकम मेकअप वाले लुक में देखा होगा. लेकिन कई बार कुछ एक्ट्रेसेज (Bollywood Actresses) अपने नो मेकअप लुक से भी कई लोगों का दिल जीतने में सफल हो जाती हैं. 

1/6

श्रद्धा कपूर एक ऐसी अदाकारा हैं जो न केवल अपनी एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस करती हैं बल्कि उनके निभाए गए लगभग हर किरदार लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाते हैं. ऐसे में आपने भी इस बॉलीवुड डीवा को हमेशा ग्लैमरस अवतार में ही देखा होगा.

2/6

इन तस्वीरों में श्रद्धा बिल्कुल कैजुअल रूप में दिखाई दे रही हैं. श्रद्धा कपूर ने चश्मा पहना हुआ है और इस हसीना के चेहरे पर बिल्कुल भी मेकअप नहीं दिख रहा है. नो मेकअप लुक में भी श्रद्धा ने लोगों का दिल जीत लिया. वैसे भी बॉलीवुड की कुछ ही एक्ट्रेसेज सिंपल लुक में दिखाई देती हैं. 

3/6

श्रद्धा ने गले में हल्का नेकलेस भी पहना हुआ है. ऐसा भी नहीं है कि बाकी एक्ट्रेसेज की तरह श्रद्धा ग्लैमरस न दिखने की वजह से कैमरे से बचती हुई नजर आईं. बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने बिना मेकअप के भी कैमरे के सामने खुलकर पोज दिए. 

4/6

आपने भी कभी न कभी ये सुना ही होगा कि सादगी में ही खूबसूरती है. श्रद्धा कपूर ने इस सिंपल लुक में लोगों के सामने आकर इस बात को साबित कर दिया है. बिना मेकअप और बोल्ड कपड़ों के कैमरे के सामने पोज करतीं इस एक्ट्रेस ने लोगों को जाने अनजाने एक मैसेज भी दिया है.

5/6

कई लोगों को लगता है कि बॉलीवुड की हसीनाएं हमेशा ही हॉट और बोल्ड लुक में रहती होंगी. लेकिन असल जिंदगी में ऐसा नहीं है. सभी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज कैमरे के सामने भले ही टिप-टॉप नजर आएं लेकिन कैमरे के पीछे सिंपल लुक में ही रहती हैं.

6/6

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा अपनी आंख मारते हुए हाथ से गोली चला रही हैं और पोज कर रही हैं. श्रद्धा कपूर की एक स्माइल ही लोगों का दिन बनाने के लिए काफी है. कई लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा पसंद आया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़