Advertisement
photoDetails1hindi

Double XL: हुमा कुरैशी और विद्या बालन की तरह ये बॉलीवुड हसीनाएं भी अपने प्लस साइज की वजह से सह चुकी हैं बहुत कुछ

Plus Size Actress: कहा जाता है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सफलता हासिल करने के लिए आपको परफेक्ट शेप में फिट होना होगा. हालांकि, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और विद्या बालन (vidya balan) जैसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने प्लस साइज के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. आज वो अपने लुक की वजह से कम और टैलेंट की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं. आप भी देखें लिस्ट में किस किस का नाम शामिल है. 

 

1/6

इंडस्ट्री में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा 95 किलो की थीं. बॉलीवुड डेब्यू के लिए एक्ट्रेस ने 30 किलो वजन कम किया. हालांकि, एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था कि उन्होंने कभी भी अपने वजन को खुद पर हावी नहीं होने दिया. आपको बता दें कि कई बार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को उनके वेट की वजह से ट्रोल किया गया. एक बार तो एक यूजर ने असली सोना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आप हवा खाया करो'.

 

2/6

इस लिस्ट में विद्या बालन का नाम तो होना ही था. आपको बता दें कि विद्या को थायराइड की समस्या है. लेकिन उनके बढ़े वजन और ड्रेसिंग सेंस की वजह से एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता रहा है. लेकिन 'द डर्टी पिक्चर', 'कहानी', 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'तुम्हारी सुलू' जैसी फिल्मों के जरिए विद्या ने साबित किया कि उनका टैलेंट सब पर भारी है. 

 

3/6

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने 'बदलापुर', 'गैंस ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज 'महारानी 2' को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, शुरुआत से ही हुमा को उनके वजन के लिए काफी कुछ सुनना पड़ा है. 

 

4/6

नेहा धूपिया बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. वहीं, प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया था. लेकिन स्टाइल गेम में नेहा को कोई भी मात नहीं दे सकता. वहीं, ट्रोल का भी नेहा पर कोई असर नहीं पड़ता. 

 

5/6

परिणीति चोपड़ा कई बार बॉडी पॉजिटिविटी के बारे में बात कर चुकी हैं. जब वो इंडस्ट्री में नई आईं तब फैंस ने उनके गोल-मटोल फ्रेम को काफी पसंद किया. हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है. ये कहना गलत नहीं है कि परिणीति चोपड़ा का टैलेंट उनके लुक्स से परे है.

 

6/6

आयशा टाकिया तो आपको याद ही होंगी जो सलमान खान के साथ उनकी सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' में काम कर चुकी हैं. अपने बढ़े वजन के बावजूद आयशा ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. उनकी खूबसूरती अभी भी फैंस को दीवाना कर देती है. लेकिन सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनके लुक्स को लेकर आयशा को ट्रोल करते ही रहते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़