Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora: कयामत का हुस्न, ऊपर से बोल्ड अदाएं; टाइट कपड़ों में मलाइका का फिगर देख फैंस ने भरी आंहें

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कभी अपनी फिटनेस की वजह से तो कभी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ये कहना गलत नहीं है कि मलाइका को सुर्खियों में रहना अच्छी तरह से आता है. 48 साल की उम्र में भी वो अपने सिजलिंग अवतार से हर लड़की को पीछे छोड़ देती हैं. 

 

1/7

मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं लेकिन वो अपने लुक और फिटनेस से किसी भी लड़की को टक्कर दे सकती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें फैंस को दीवाना बना देती हैं. 

 

2/7

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी खूबसूरत और हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. 

 

3/7

मलाइका अरोड़ा का हर अंदाज उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है. वो कभी टाइट ड्रेस में अपने कर्वी फिगर को फलॉन्ट करती हैं तो कभी डीपनेक गाउन पहन कर हुस्न की बिजलियां गिराती हैं.  

 

4/7

अपनी खूबसूरती और बोल्ज अदाओं के अलावा मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वो काफी वक्त से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. 

 

5/7

इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उन्हें अक्सर अपने वर्कआउट सेशन से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया जाता है. 

 

6/7

इसके अलावा मलाइका सोशल मीडिया पर भी फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं. उनके वर्कआउट वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं. 

 

7/7

इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और फिट हसीनाओं में से एक हैं. वो करोड़ों लड़कियों की फिटनेस और स्टाइल आइकन हैं. वो हर तरह के आउटफिट्स को बड़ी आसानी से कैरी कर लेती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़