Advertisement
trendingPhotos1342358
photoDetails1hindi

Photo: डीपनेक ड्रेस पहन इस हसीना ने उड़ाए लोगों के होश, ब्लैक ड्रेस में लगीं सुपर हॉट

Radhika Apte: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं. उनकी अदाएं फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. आज राधिका को 'विक्रम वेधा' (vikram vedha) के ट्रेलर लॉन्च मौके पर देखा गया जहां वो अपने बोल्ड लुक से बिजलियां गिरा रही थीं.

 

1/6

राधिका आप्टे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. 

 

2/6

आज राधिका आप्टे की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसके लॉन्च इवेंट पर एक्ट्रेस बड़ी ही खूबसूरत लग रही थीं. 

 

3/6

इस खास मौके पर राधिका ने प्लेन ब्लैक कलर की स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्रालेट पहनी थी. इस डीप नेक ब्रालेट में एक्ट्रेस का अंदाज काफी बोल्ड था जो लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी था. 

 

4/6

सेंटर पार्टेड स्लीक हेयर, डार्क लिप्स और स्मोकी आइज के साथ राधिका ने अपने क्लासी लुक को कम्पलीट किया था. हमेशा की तरह वो अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत रही थीं. 

 

5/6

बात करें विक्रम वेधा की तो इस फिल्म में राधिका के अलावा ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं. आज ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

 

6/6

'विक्रम वेधा' एक फुल ऑन एक्शन मूवी है जो साल 2017 में इसी नाम से रिलीज हुई तमिल फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़