Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: हद से ज्यादा छोटा शॉर्ट्स पहनकर योगा करने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, कमर मटकाते हुए दिए ऐसे-ऐसे पोज

Malaika Arora At Divya Yoga: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने आपको फिट रखने के लिए योगा करती हैं. एक्ट्रेस आए दिन योगा करते हुए फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. जिसमें वो कई बार अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ जाती हैं. मलाइका इतनी ज्यादा फिट है कि उनके फीगर और स्किन को देखकर उम्र का पता लगाना भी मुश्किल हो जाता है. देखिए मलाइका अरोड़ा की योगा अटेंड करने के लिए जाते हुए फोटोज.

छोटे शॉर्ट्स में हुई स्पॉट

1/5
छोटे शॉर्ट्स में हुई स्पॉट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा अपने टाइट कपड़ों और छोटे शॉर्ट्स में योगा जाते हुए स्पॉट हो जाती हैं. कई बार एक्ट्रेस इस लुक के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं.

मुंबई में दिखीं

2/5
मुंबई में दिखीं

हाल ही में मलाइका (Malaika Arora) जब मुंबई में दिव्य योगा के बाहर स्पॉट हुईं तो उन्होंने पर्पल कलर का काफी छोटा सा शॉर्ट्स और उसके साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. मलाइका का ये हॉट अवतार देखते ही देखते वायरल हो गया.

ऐसे पूरा किया लुक

3/5
ऐसे पूरा किया लुक

सिर पर नीले रंग की कैप, पैर में स्लीपर और बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस का ये कैजुअल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मलाइका ने भी जैसे ही कार से नीचे उतरकर पैपराजी को देखा तो किलर पोज देने लगीं. 

लुक हो रहा वायरल

4/5
लुक हो रहा वायरल

मलाइका के ये किलर पोज फिर से सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. मलाइका अक्सर इसी तरह के रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट हो जाती हैं. कई बार एक्ट्रेस इन कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. 

अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

5/5
अर्जुन कपूर को कर रहीं डेट

निजी लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. एक्ट्रेस अर्जुन से उम्र में बड़ी है. हाल ही में जब मलाइका से शादी को लेकर इंटरव्यू में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि वो दोनों इस वक्त प्री-वेडिंग हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़