Advertisement
trendingPhotos1442961
photoDetails1hindi

Star Siblings: स्टाइलिश अंदाज में नजर आई भाई-बहन की ये जोड़ी! इन दोनों ने जेल में गुजारी हैं कई रातें

Rhea Showik Chakraborty: यहां जिन भाई बहन की हम बात कर रहे हैं, वो दोनों तो स्टार्स नहीं हैं लेकिन खबरों में जरूर रहे हैं. बहन तो एक एक्ट्रेस है लेकिन भाई एक साधारण लड़का है. भाई-बहन की यह जोड़ी सुर्खियों में इसलिए थी क्योंकि दोनों को ड्रग्स केस के तहत जेल भेज दिया गया था. यह मामला एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद सामने आया था. शोविक और रिया को काफी समय बाद एक साथ स्पॉट किया गया है..

1/5

रिया और शोविक की यह तस्वीर उनकी पहली अपियरेंस की है जो दोनों ने जेल से रिहा होने के बाद दिया था. इस समय रिया और शोविक मुंबई में घर की तलाश कर रहे थे.  

2/5

रिया और शोविक को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक कैफे में एक साथ स्पॉट किया गया है. दोनों की साथ में तो कोई फोटो नहीं है, लेकिन दोनों एक ही जगह से एक्जिट करते नजर आए हैं.

3/5

इस फोटो में आप रिया का पूरा लुक देख सकते हैं. रिया एक कैजुअल लुक में नजर आई हैं और अपने बाल लहराते हुए मीडिया के सामने पोज कर रही हैं. 

4/5

यह शोविक की तस्वीर है. देखा जा सकता है कि रिया का भाई यहां ब्लैक टीशर्ट और रिप्ड जीन्स में नजर आ रहा है. शोविक के हाथ में एक टेकअवे पार्सल भी है. 

5/5

अगर आप नहीं जानते हैं कि तो आपको बता दें कि रिया चक्रबर्ती सुशांत सिंह राजपूत की रुमर्ड गर्लफ्रेंड हैं और उनकी मौत के समय में, इन्हें भी शक के दायरे में रखा गया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़