Advertisement
photoDetails1hindi

स्क्रीनिंग पर बॉयफ्रेंड Arslan Goni संग पहुंचीं Suzzanne Khan हो गईं रोमांटिक, हाथों में हाथ डालकर ऐसे दिए पोज

Suzzanne Khan-Arslaan Goni Photos: ना-ना करते प्यार तुम्हीं से कर बैठे. जी हां... अर्सलान और सुजैन दोनों को देखकर ये गाना सटीक बैठता है. शुरुआत से प्यार से इंकार भी करते रह लेकिन देखते-देखते प्यार हो ही गया. अब ये कपल फिर मुंबई में स्पॉट हुआ तो इनकी रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो गईं. 

1/5

सुजैन खान और अर्सलान गोनी दोनों ने अपने रिश्ते को भले ही कितना ही क्यों ना छिपाया हो लेकिन वो कहते हैं ना इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपता. और दोनों के इश्क के चर्चे तो खूब हो रहे हैं. अब दोनों ने खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे वाली बात सही साबित कर दी है.

2/5

सुजैन और अर्सलान जहां जाते हैं साथ ही नजर आते हैं, फिर चाहे कोई फिल्मी इवेंट हो, पर्सनल गेट टू गेदर. दोनों को एक दूसरे का साथ भाता है. अब दोनों फिर एक साथ दिखे दो बारा फिल्म की स्क्रीनिंग पर. जहां इस जोड़ी को देख कैमरे थम गए. 

3/5

सुजैन खान और अर्सलान गोनी इस इवेंट में साथ पहुंचे तो मीडिया के कैमरे उन्हीं पर जाकर टिक गए. इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते दिखे. ब्लू जींस और ब्लैक टीशर्ट में पहुंचे दोनों ने रोमांटिक पोज देने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

 

4/5

वहीं तभी वहां पहुंच गईं एकता कपूर जो दोनो की खास दोस्त है लिहाजा एकता ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे दोनों के रिश्ते पर पक्की मुहर भी लग गई. एकता ने दोनों का हाथ एक दूसरे के हाथ में दे दिया और मीडिया से ऐसे ही तस्वीरें क्लिक करने की गुजारिश कर डाली.

5/5

काफी समय से अर्सलान और सुजैन के अफेयर की खबरें आ रही हैं. लेकिन शुरुआत में दोनों ही इन खबरों से इंकार करते रहे. पर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों रिश्ते में हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि जल्द ही ये शादी भी करने जा रहे हैं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़