Advertisement
photoDetails1hindi

कपिल शर्मा की एक्ट्रेस ने मोनोकिनी पहन दिखाईं कातिलाना अदाएं, होश संभालना होगा मुश्किल!

Srishty Rode Photos: टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े 'द कपिल शर्मा शो' में एंट्री करने की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा समेत शो के कई कलाकार नजर आ रहे हैं. इसी बीच सृष्टि रोड़े ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में धड़ल्ले से वायरल हो रही है.

1/5

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है. ये शो 10 सितंबर से एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापस आने वाला है. बता दें कि कुछ दिनों के लिए इस शो को ऑफ एयर किया गया था. लेकिन अब ये कॉमेडी शो फिर से लोगों को हंसाने आ रहा है.

 

2/5

सृष्टि रोड़े की इन तस्वीरों से फैंस की नजरें नहीं हट रही है. फोटोज में सृष्टि रोड़े की खूबसूरती देखते ही बन रही है. एक्ट्रेस की इन बोल्ड पिक्चर्स पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे है.

 

3/5

इन फोटोज में सृष्टि रोड़े खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. सृष्टि रोड़े के हुस्न को देख फैंस मदहोश हो गए हैं.

 

4/5

इन तस्वीरों में सृष्टि की बेबाकी और खूबसूरती देखने लायक है. फोटोज में सृष्टि रोड़े किलर पोज देती नजर आ रही हैं. सृष्टि रोड़े की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फिकी लगती हैं. 

 

5/5

सृष्टि रोड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो समंदर किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़