Advertisement
trendingPhotos1622605
photoDetails1hindi

Erica Fernandes ने इस वजह से छोड़ दिया इंडिया, दुबई जाकर बस गई हैं 'कसौटी जिंदगी के...' की प्रेरणा

Erica Fernandes: टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) कई शो में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इंडिया छोड़ दिया है और अब एरिका दुबई शिफ्ट हो गई हैं. हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया एरिका के फैंस ये जरूर जानना चाहेंगे. 

 

एरिका फर्नांडिस

1/6
एरिका फर्नांडिस

एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) 'कसौटी जिंदगी के 2' और 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' जैसे हिट सीरियल्स में काम करके लाखों दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं. लेकिन उनके फैंस ये जानकर जरूर हैरान होंगे कि एक्ट्रेस ने इंडिया छोड़ दिया है. 

 

दुबई शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस

2/6
दुबई शिफ्ट हुईं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिका फर्नांडिस दुबई में शिफ्ट हो गई हैं. बीते कई महीनों से वो दुबई में बतौर रेजिडेंट रह रही हैं. लेकिन इन दिनों वो लगातार काम करे लिए इंडिया आती-जाती रही हैं. 

 

बताई वजह

3/6
बताई वजह

हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने दुबई शिफ्ट होने के फैसले के बारे में बात की और इसके पीछे का कारण भी बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि वो ग्रोथ की तलाश में थी. आपने कितना काम किया ये इस बारे में नहीं है, लेकिन आगे क्या करना है इस बारे में है.

 

दुबई आना-जाना है आसान

4/6
दुबई आना-जाना है आसान

 एरिका ने बताया कि उन्हें लगने लगा था कि उनकी ग्रोथ रुक गई है. इसी वजह से एक्ट्रेस ने ये कदम उठाया. एरिका को ये भी लगता है कि दुबई से मुंबई आना-जाना भी काफी आसान है. 

 

परिवार भी रहता है दुबई में

5/6
परिवार भी रहता है दुबई में

इसके अलावा एरिका का परिवार भी दुबई में ही रहता है. एक्ट्रेस ने बताया कि दुबई हमेशा से उनके लिए कंफर्ट जोन रहा है. एक्ट्रेस का मानना है कि दुबई काफी खूबसूरत है. आपको बता दें कि एरिका इन दिनों सोशल मीडिया और अपने इंटरव्यू में बिजी रहती हैं.

 

इस शो से मिली पहचान

6/6
इस शो से मिली पहचान

 इसके अलावा उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है. वहीं बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली टीवी सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से. इस शो में उनकी और शहीर शेख की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़